Saturday, May 11, 2024
Advertisement

VIDEO: बच्चा चोरी के आरोप में महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, देखती रही भीड़!

सीतामढ़ी में एक महिला को बच्चा चोरी के आरोप में बंधक बनाकर पीटा गया। इस दौरान गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। बच्चा चोरी के आरोप पर महिला खुद को बेकसूर बता रही है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 20, 2023 17:12 IST
महिला पर बच्चा चोरी का आरोप- India TV Hindi
महिला पर बच्चा चोरी का आरोप

बिहार के सीतामढ़ी में बच्चा चोरी के आरोप में एक महिला को रस्सी से बांधकर पीटा गया है। घटना परिहार थाना क्षेत्र के बराही गांव की है। आरोप है कि महिला एक बच्चे को अपने साथ जबरन ले जा रही थी। इस बीच, आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और महिला को पकड़ लिया। इसके बाद महिला को पेड़ से बांध दिया। 

आम बगीचे में खेल रहा था बच्चा

हालांकि, महिला खुद को बेकसूर बता रही है। जानकारी के मुताबिक, परिहार थाना क्षेत्र के बराही गांव के निवासी चंदन राय का पुत्र आम बगीचे में खेल रहा था। इसी दौरान पास से गुजर रही महिला बच्चे को अपने साथ ले जाने लगी, तब बच्चे ने शोर मचाया। बच्चे के शोर मचाने की आवाज सुन लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद महिला को पेड़ से रस्सी के सहारे बांध दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। 

बेटी के ससुराल आई थी महिला 

इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला पेड़ से बंधी हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान भीड़ आस-पास खड़ी दिखाई दे रही है। हालांकि, स्थानीय लोगों की ओर से इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है, लेकिन पुलिस मौके पर अब तक नहीं पहुंची है। आरोपी महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी के ससुराल आई थी और बांध के रास्ते घर लौट रही थी। हालांकि, स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह महिला बच्चा चोर है और वह चंदन राय के पुत्र को अपने साथ चोरी कर ले जा रही थी। 

- सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement