Friday, April 26, 2024
Advertisement

AJIO ने की 'बिग बोल्ड सेल' की घोषणा; श्रद्धा कपूर और राणा दग्गुबाती के साथ लॉन्च किया ब्रांड कैम्पेन 'फैशन मोस्ट वांटेड'

BBS के दौरान शीर्ष खरीदारी करने वालों को हर 6 घंटे में iPhone 14 प्रो, ऐप्पल मैकबुक एयर, 1 लाख रुपये का सोना और सैमसंग एस23 जैसे आकर्षक पुरस्कार जीतने का अवसर मिलेगा।

Indiatv Paisa Desk Edited By: Indiatv Paisa Desk
Published on: May 29, 2023 17:35 IST
Ajio Big Bold Sale- India TV Hindi
Image Source : FILE Ajio Big Bold Sale

मुंबई, 29 मई 2023: भारत के प्रमुख फैशन ई-टेलर AJIO ने आज अपनी साल की सबसे बड़ी सेल की घोषणा कर दी है। मेलोर्रा के सहयोग से और एडिडास द्वारा संचालित यह 'बिग बोल्ड सेल' 1 जून से शुरू हो रही है। इस सेल में ग्राहकों को विभिन्न ब्रांड और विभिन्न कैटेगरी के प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी के मुताबिक ग्राहकों को 28 मई से प्रतिदिन 6 घंटे की सीमित अवधि के लिए अर्ली एक्सेस प्राप्त होगा। बिग बोल्ड सेल (बीबीएस) के अब तक के सबसे बड़े संस्करण में, ग्राहकों को 5000 से अधिक ब्रांडों के 1.3 मिलियन से अधिक फैशन ट्रेंड्स के साथ खरीदारी का मौका मिलेगा। ग्राहक पूरे भारत में 19,000 से अधिक पिन कोड पर घर बैठे खरीदारी कर सकते हैं। 

यहां पर ग्राहकों को एक्सक्लूसिव इंटरनेशनल ब्रांड, प्राइवेट लेबल और देसी ब्रांड पर बेस्ट डील्स का फायदा मिलेगा। यहां ग्राहक इन ब्रांड के फैशन, लाइफस्टाइल, होम डेकोर, ब्यूटी, ज्वैलरी और पर्सनलकेयर जैसी श्रेणियों में बड़ी बचत कर सकते हैं। इस सेल में ग्राहकों को 50-90% तक की छूट के साथ खरीदारी का मौका मिलेगा। इसके अलावा एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर 10% तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। 

इन ब्रांड्स पर मिलेगी छूट 

इस सेल में ग्राहको को विभिन्न ब्रांड जैसे एडिडास, नाइके, प्यूमा, सुपरड्राई, जीएपी, यूएसपीए, स्टीव मैडेन, लेविस, मार्क्स एंड स्पेंसर, अरमानी एक्सचेंज, रितु कुमार, मुजी, बुडा जीन्स कंपनी, फेयर रोज, एन्क्रस्टड, पोर्टिको, होम सेंटर, कैसियो, लक्मे, मेबेलिन, मेलोर्रा आदि।

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए AJIO के सीईओ विनीत नायर ने कहा, "पिछले संस्करणों में, AJIO बिग बोल्ड सेल भारत का पसंदीदा फैशन शो बन गया है और हम वास्तव में रोमांचित हैं। हम AJIO को हाउस ऑफ ब्रांड्स बनाने की दिशा में प्रयास कर रहे हैं।"

कैम्पेन फिल्म में दिखेंगे श्रद्धा कपूर और राणा दग्गुबाती 

कंपनी 31 मई को अपनी ब्रांड कैम्पेन फिल्म 'फैशन मोस्ट वांटेड' को लॉन्च करने जा रही है। इसमें श्रद्धा कपूर और राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका में दिखेंगे। एक्शन से भरपूर इस कैम्पेन फिल्म में दोनों सबसे बड़े ब्रांडों को पेश करते दिखेंगे। इस फिल्म में राणा की मदद से, श्रद्धा अपना पीछा करने वाले लोगों को चकमा देने के लिए एक से बढ़कर एक तरीके आजमाती हैं। वे दोनों लगातार वेश बदलकर सभी को चकमा देते हैं। यह 360 डिग्री कैम्पेन है जो टीवी, ओटीटी, सोशल, डिजिटल, प्रिंट और रेडियो पर प्रदर्शित किया जाएगा। 

BBS की कुछ खास डील्स यहां दी गई हैं

  • BBS के दौरान शीर्ष खरीदारी करने वालों को हर 6 घंटे में iPhone 14 प्रो, ऐप्पल मैकबुक एयर, 1 लाख रुपये का सोना और सैमसंग एस23 जैसे आकर्षक पुरस्कार जीतने का अवसर मिलेगा। 
  • BBS के दौरान शीर्ष 3 खरीदारों को 3 लाख रुपये मूल्य का सोना जीतने का मौका मिलेगा
  • 4,999 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करें और 9,999 रुपये तक का निश्चित उपहार प्राप्त करें
  • ग्राहक सभी प्रीपेड लेनदेन पर 10% तक की अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं
  • ग्राहक हर बार खरीदारी करने पर AJIO पॉइंट और RelianceOne पॉइंट कमा सकते हैं;
  • उनके AJIO प्‍वाइंट्स का इस्‍तेमाल करने पर 5% की अतिरिक्‍त छूट
  • ग्राहक इस खरीदारी के मौसम में अपने प्रियजनों को AJIO वाउचर उपहार में दे सकते हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें Brand Content सेक्‍शन

(डिस्कलेमर: यह एक प्रायोजित आर्किटल है, आर्टिकल में लिखी गई सामग्री की जिम्मेदारी इसे उपलब्ध कराने वाले की है। आर्टिकल की सामग्री को इंडिया टीवी चैनल और indiatv.in सत्यापित नहीं करते।)
Advertisement
Advertisement
Advertisement