Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Audi ने लॉन्च किया Audi A6 मैट्रिक्स

नई दिल्ली: जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी Audi ने भारत में Audi ए6 सेडान कार का एक उन्नत संस्करण ए6 मैट्रिक्स आज पेश किया जिसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 49.5 लाख रुपए है। Audi इंडिया

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: August 20, 2015 18:20 IST
भारत में Audi ने लॉन्च...- India TV Hindi
भारत में Audi ने लॉन्च किया Audi A6 मैट्रिक्स 49.5 लाख रुपए की कीमत मे

नई दिल्ली: जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी Audi ने भारत में Audi ए6 सेडान कार का एक उन्नत संस्करण ए6 मैट्रिक्स आज पेश किया जिसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 49.5 लाख रुपए है। Audi इंडिया के प्रमुख जोए किंग ने एक बयान में कहा, नयी Audi ए6 मैट्रिक्स इस साल हमारी छठी पेशकश है। हमें इसके साथ भारत में लग्जरी कार उद्योग में एक नया मानक स्थापित होने की उम्मीद है।

कंपनी चालू वर्ष के दौरान आडी आर8 एलएमएक्स, आडी आरएस7 स्पोर्टबैक, आडी टीटी कूपे, आडी आरएस6 एवांट और आडी क्यू3 पेश कर चुकी है। जानकारी के अनुसार नई ऑडी ए6 इनोवेटिव तकनीक के मामले में नए स्टैडर्ड स्थापित करती है। यह तकनीक ज्यादा बेहतर, ताकतवर और शानदार है।

एक खास बदलाव Audi में ये है कि A6 फेसलिफ्ट में A8/RS6 की तरह मैट्रिक्स LED हेड-लैंप लगाया है। इस अपडेटेड A6 में डायनेमिक टर्न इंडिकेटर, नया बंपर, नया ग्रिल और नया LED टेल-लैंप है। कार की केबिन में भी कुछ बदलाव किए गए हैं जिसमें नई सीट और डैशबोर्ड ट्रिम शामिल है। Audi A6 फेसलिफ्ट में के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है इसलिए इसमें भी 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर TFSI और TDI इंजन लगाया गया है। दोनों ही इंजन में मल्टीट्रॉनिक CVT गियरबॉक्स लगाया गया है।

ज्यादा फीचर्स होने की वजह से माना जा रहा है कि A6 फेसलिफ्ट अपने मौजूदा मॉडल से महंगी होगी और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 44 लाख से लेकर 54 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

अगली स्लाइड में देखिए तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement