Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

माइक्रोमैक्स ने पांच 4जी स्मार्टफोन लॉन्च किए

नई दिल्ली: भारत में 4जी तैनाती की गति जोर पकड़ने के साथ घरेलू हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने आज कहा कि वह एलटीई आधारित 4जी हैंडसेटों की संख्या को बढ़ाएगी और इस क्रम में अगले

PTI PTI
Updated on: July 28, 2015 14:23 IST
माइक्रोमैक्स ने पांच ...- India TV Hindi
माइक्रोमैक्स ने पांच 4जी स्मार्टफोन लॉन्च किए

नई दिल्ली: भारत में 4जी तैनाती की गति जोर पकड़ने के साथ घरेलू हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने आज कहा कि वह एलटीई आधारित 4जी हैंडसेटों की संख्या को बढ़ाएगी और इस क्रम में अगले दो से तीन महीनों में पांच नए स्मार्टफोन लाएगी। मौजूदा समय में माइक्रोमैक्स के दो 4जी आधारित उपकरण उसके पोर्टफोलियो में हैं जिनकी कीमत 12,000 रुपए से अधिक है।

माइक्रोमैक्स के मुख्य विपणन अधिकारी सुभाजित सेन ने बताया है कि 4जी को लेकर काफी दिलचस्पी है। हम ग्राहकों को ऐसी चीजें सुलभ करायेंगे जिसे वे सस्ती कीमत पर खोजते हैं। हम अगले दो तीन महीनों में पांच नए 4जी उपकरणों की संख्या बढ़ाएंगे।

एयरटेल और एयरसेल जैसी कंपनियां 4जी सेवाएं पेशकर रही हैं। रिलायंस जियो भी ये सेवाएं पेश करने वाली है। सीएमआर रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन, टेबलेट और डेटा कार्ड सहित 10 लाख 4जी उपकरणों को अक्टूबर-दिसंबर 2014 की तिमाही में भारतीय बाजार में आयात किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement