Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

13MP कैमरे वाले स्मार्टफोन, कीमत 7000 रुपए से कम

नई दिल्ली: स्मार्टफोन खरीदने की चाहत रखते हैं लेकिन आपका जेब ज्यादा पैसे खर्च करने की इजाजत नहीं देता तो यकीनन ये खबर आपके काम की है। हम अपनी खबर में आपको कुछ ऐसे चुनिंदा

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: August 10, 2015 10:24 IST
13MP कैमरे वाले...- India TV Hindi
13MP कैमरे वाले स्मार्टफोन, कीमत 7000 रुपए से कम

नई दिल्ली: स्मार्टफोन खरीदने की चाहत रखते हैं लेकिन आपका जेब ज्यादा पैसे खर्च करने की इजाजत नहीं देता तो यकीनन ये खबर आपके काम की है। हम अपनी खबर में आपको कुछ ऐसे चुनिंदा ब्रांड के फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बाजार में बेहद सस्ती कीमतों पर उपलब्ध हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन सस्ते फोन्स में वो सभी सुविधाएं और फीचर उपलब्ध हैं जो बाजार में आने वाले महंगे फोन्स में मुहैया कराए जाते हैं। अब अगर आप भी दोस्तों के सामने बेहतरीन फीचर वाले फोन्स का इस्तेमाल कर स्टाइल मारना चाहते हैं तो पढ़ें ये खबर, शायद इस खबर को पढ़कर आपको अपने बजट के हिसाब से फोन खरीदने का कोई बेहतरीन आईडिया मिल जाए।

ये भी पढ़ें - 5 स्टेप और गायब हो जाएगा आपके फोन में छिपा वायरस 

माइक्रोमैक्स से लेकर कार्बन और इंटेल ब्रांड के ऐसे तमाम फोन्स फिलहाल बाजार में उपलब्ध हैं जो आपकी सभी अहम जरूरतों के पूरा करने के लिहाज से काफी हैं। तो एक बार जरूर पढ़ें खबर इंडिया टीवी के बैनर तले बिजनेस डेस्क द्वारा बनाई गई यह खास खबर।

smartphone

1. Micromax Canvas Xpress 2 E313

कीमत- 5999 रुपए

Micromax Canvas Xpress 2 E313 में 5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। ये फोन एंड्रॉइड किटकैट 4.4 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है जिसे एंड्रॉइड लॉलीपॉप 5.0 में अपग्रेड किया जा सकता है।

इसमें 1.4 GHz का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और साथ ही 1GB RAM दी गई है। इंटरनल मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 8GB है, जिसे कार्ड की मदद से 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 13MP रियर कैमरा और 2 MP फ्रंट कैमरा है।

अगली स्लाइड में जानिए और स्मार्टफोन के बारे में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement