Sunday, May 12, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़ में AAP की 10 गारंटी पर बोले बीजेपी सांसद विजय बघेल- केजलीवाल बकवास आदमी... बकवास करके चला गया

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में बीजेपी के घोषणा पत्र के सयोजक व दुर्ग सांसद विजय बघेल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बकवास आदमी बता दिया। छत्तीसगढ़ चुनाव को लेकर AAP की 10 गारंटी पर सवाल पूछने पर बीजेपी सांसद ने ये तीखा हमला बोला है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: August 27, 2023 13:12 IST
सांसद विजय बघेल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी सांसद विजय बघेल

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में बीजेपी के घोषणा पत्र के सयोजक व दुर्ग सांसद विजय बघेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है। बीजेपी सांसद से जब आम आदमी पार्टी द्वारा जारी की गई 10 गारंटी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि केजलीवाल बकवास आदमी है... बकवास करके चला गया। बता दें कि विजय बघेल बीजेपी का घोषणा पत्र बनाने से पहले आम जनता और सामाजिक संगठनों से मिलने जांजगीर पहुंचे थे।

"यहां आप का कोई शिगूफा नहीं चलने वाला"

AAP की 10 गारंटी पर सांसद विजय बघेल ने आगे कहा कि यहां कितनी सीटें वह खड़ी कर पाते हैं, कितनी नहीं, यहां पर ये सब नहीं चल पाएगा। ये छत्तीसगढ़ है, यहां आप का कोई शिगूफा नहीं चलने वाला। वहीं जांजगीर में विजय बघेल से जब पाटन विधानसभा में चाचा भतीजे के बीच चल रहे मुकाबले पर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि सब लोग नारा देने लगे हैं... अबकी बारी, चाचा पर भतीजा भारी।

केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ को दी 10 गारंटी 
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पिछले हफ्ते ही अरविंद केजरीवाल ने चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के लिए 10 गारंटियों की घोषणा की थी। केजरीवाल ने सूबे में बिजली फ्री करने की बात कही है। साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य और राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का वादा किया। युवाओं को नौकरी न मिलने तक हर महीने 3000 रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। उनके मुताबिक, सरकार बनते ही सारे वादे पूरे किए जाएंगे।

छत्तीसगढ़ के लिए केजरीवाल की 10 गारंटी में रोजगार, बिजली, महिला, शिक्षा, स्वास्थ्य, तीर्थ यात्रा, भ्रष्टाचार, शहीद सम्मान राशि, कर्मचारी वर्ग, किसानों और आदिवासियों के लिए अहम घोषणाएं की गई हैं।

(रिपोर्ट- सिंकदर खान)

ये भी पढ़ें-

छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल ने 10 गारंटी का किया ऐलान

दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन बोले- पैसे के भूखे हैं सिंधिया के लोग, शिवराज सरकार को घेरा
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement