Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Chhattisgarh Assembly Election: छत्तीसगढ़ में लगा चुनावी मेला, जनता का हाथ किसके साथ? पढ़ें अपडेट्स

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 नवंबर को वोटिंग होने जा रही है। 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होंगे।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 13, 2023 15:29 IST
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव।- India TV Hindi
Image Source : PTI छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव।

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 नवंबर को वोटिंग की जाएगी। वहीं पहले चरण की वोटिंग 7 नवंबर को की जा चुकी है। वहीं 3 दिसंबर को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे। बता दें कि इस चुनाव के मद्देनजर राजनेता छत्तीसगढ़ के अलग-अलग क्षेत्रों में डेरा डाले हुए हैं। दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जारी है। सभी दलों द्वारा एक दूसरे पर बयानबाजी की जा रही है।  महिला मतदाताओं का वोट पाने के लिए सीएम बघेल ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने दीपावली के अवसर पर कहा है कि राज्य में सरकार बनने के बाद हम छत्तीसगढ़ गृहलक्ष्मी योजना लांच करेंगे। इसके तहत सभी माताओं बहनों को हर साल 15 हजार रुपये दिए जाएंगे।

 

Chhattisgarh Assembly Election

Auto Refresh
Refresh
  • 2:46 PM (IST) Posted by Amar Deep

    कांग्रेस में पुराने लोगों के साथ हुआ धोखा : मुंगेल में पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में पुराने समर्पित लोग आज किनारे पर बैठे हैं, उनमें भी बहुत गुस्सा है। उनको लगता है कि एक बहुत बड़ा धोखा हुआ है। जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनी तक मुख्यमंत्री पद के लिए 2.5-2.5 साल का समझौता हुआ था। परन्तु पहले 2.5 साल में ही मुख्यमंत्री ने इतना भ्रष्टाचार किया कि पैसों का अंबार जमा कर लिया और जब 2.5 साल पूरा होने को आए तो दिल्ली वालों के लिए तिजोरी खोल दी, सबको खरीद लिया। दिल्ली के नेताओं को खरीद लिया और समझौता धरा का धरा रह गया।

  • 2:43 PM (IST) Posted by Amar Deep

    पत्रकार कहते हैं शर्त लगा लगा लो मोदी जी, सीएम हार रहे हैं: पीएम मोदी

    मुंगेली में पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली से जो पत्रकार मित्र और राजनीतिक विश्लेषक आते हैं वो सीना तानकर कहते हैं शर्त लगा लो, छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री(भूपेश बघेल) खुद हार रहे हैं

  • 2:40 PM (IST) Posted by Amar Deep

    पहला चरण कांग्रेस पस्त, दूसरा चरण कांग्रेस अस्त : मुंगेली में पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कुशासन की समाप्ति का जयघोष हो रहा है। पहला चरण कांग्रेस पस्त, दूसरा चरण कांग्रेस अस्त। प्रथम चरण के मतदान से ये साफ हो गया है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ से जा रही है।

  • 2:38 PM (IST) Posted by Amar Deep

    आपके तप को बेकार नहीं जाने दूंगा, विकास करके आपको लौटाऊंगा : मुंगेली में पीएम मोदी

    मुंगेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि  मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप जो धूप में तप कर रहे हैं, ये आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं आपके तप के लिए विकास करके आपको लौटाऊंगा, ये गारंटी देता हूं।

  • 2:36 PM (IST) Posted by Amar Deep

    पीएम के दौरे को लेकर बोले बघेल, कहा- आने दीजिए... चुनाव तक ही आएंगे

    प्रधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आने दीजिए। चुनाव तक ही आएंगे। उसके बाद तो कभी आए नहीं। कोविड में क्या तकलीफ हुई, कभी पूछने नहीं आए। किसानों की तकलीफ, आदिवासियों की तकलीफ कभी नहीं पूछते। 

  • 11:31 AM (IST) Posted by Amar Deep

    छत्तीसगढ़ में बोले पीएम मोदी- पहले राउंड की वोटिंग के बाद कांग्रेस की विदाई तय

    छत्तीसगढ़ के मुंगेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग के बाद ही कांग्रेस की विदाई तय हो गई है।

  • 10:51 AM (IST) Posted by Amar Deep

    गौरा-गौरी पूजा में शामिल हुए भूपेश बघेल, बांह पर मारे गए कोड़े

    दुर्ग के जांजगीर में दिवाली के एक दिन बाद 'गौरा-गौरी' पूजा का आयोजन किया गया है। इस पूजा में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी शामिल हुए। यहां पूजा के दौरान एक अनुष्ठान के तहत छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की बांह पर कोड़े मारे गए।

     

  • 10:37 AM (IST) Posted by Amar Deep

    कांग्रेस का आरोप, भूपेश बघेल की छवि खराब करने की साजिश रच रही ईडी

    कांग्रेस पार्टी ने ईडी पर भूपेश बघेल की छवि खराब करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। राजीव भवन में एक प्रेस वार्ता कर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि ईडी का प्रेस नोट पूरी तरह से झूठ का पुलिंदा था तथा चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के लिये किया गया षड़यंत्र था।

     

  • 6:35 AM (IST) Posted by Amar Deep

    सीएम बघेल का ऐलान, चुनाव के बाद लांच करेंगे छत्तीसगढ़ गृहलक्ष्मी योजना

    महिला मतदाताओं का वोट पाने के लिए सीएम बघेल ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने दीपावली के अवसर पर कहा है कि राज्य में सरकार बनने के बाद हम छत्तीसगढ़ गृहलक्ष्मी योजना लांच करेंगे। इसके तहत सभी माताओं बहनों को हर साल 15 हजार रुपये दिए जाएंगे। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 नवंबर को वोटिंग की जाएगी। पहले चरण की वोटिंग 7 नवंबर को की जा चुकी है। वहीं 3 दिसंबर को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे। 

  • 6:35 AM (IST) Posted by Amar Deep

    आज छत्तीसगढ़ के चुनावी दंगल में उतरेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के चुनावी दंगल में उतरेंगे। वह सूबे के मुंगेली और महासमुंद में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement