Friday, May 03, 2024
Advertisement

Chhattisgarh Assembly Election: छत्तीसगढ़ में लगा चुनावी मेला, जनता का हाथ किसके साथ? पढ़ें अपडेट्स

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 नवंबर को वोटिंग होने जा रही है। 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होंगे।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 14, 2023 20:13 IST
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव।

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 नवंबर को वोटिंग की जाएगी। वहीं पहले चरण की वोटिंग 7 नवंबर को की जा चुकी है। वहीं 3 दिसंबर को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे। बता दें कि इस चुनाव के मद्देनजर राजनेता छत्तीसगढ़ के अलग-अलग क्षेत्रों में डेरा डाले हुए हैं। दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जारी है। सभी दलों द्वारा एक दूसरे पर बयानबाजी की जा रही है। केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने कहा है कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बन रही है। भूपेश बघेल की सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है।

Chhattisgarh Assembly Election Highlights: छत्तीसगढ़ में लगा चुनावी मेला, जनता का हाथ किसके साथ? पढ़ें अपडेट्स

Auto Refresh
Refresh
  • 5:06 PM (IST) Posted by Kajal Kumari

    सीएम बघेल का बड़ा बयान-प्रदेश में बनेंगे दो संभाग

    छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश के दो नए जिले रायगढ़ और कोरिया को सशर्त नया संभाग बनाने का ऐलान किया है। 

  • 10:35 AM (IST) Posted by Amar Deep

    छत्तीसगढ़ की चार विधानसभाओं में स्मृति ईरानी की जनसभा

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी आज छत्तीसगढ़ में 4 विधानसभाओं में चुनाव प्रचार करेंगी। स्मृति ईरानी सुबह 11:50 बजे सक्ति विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगीं। इसके बाद जैजैपुर में दोपहर 12:55 बजे वह जनसभा में शामिल होंगीं। यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद स्मृति ईरानी दोपहर दो बजे लोरमी और कोटारी में जनसभा को संबोधित करेंगी। आखिरी में वह कोटा में 3 बजे डीकेपी स्कूल मैदान में  जनसभा को संबोधित करेंगीं।

  • 10:32 AM (IST) Posted by Amar Deep

    केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरा

    केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी आज छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर रहेंगे। सुबह 9 बजे से ही वह रायपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान दोपहर 12 बजे मां रामचंडी मंदिर गढ़ फुलझर, बसना के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

  • 10:30 AM (IST) Posted by Amar Deep

    असम के मुख्यमंत्री की छत्तीसगढ़ में ताबड़तोड़ रैलियां

    असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा आज छत्तीसगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वह राजिम के सर्कस ग्राउंड मैदान में सुबह 11:30 बजे और मैनपुरी,बिंद्रा नवागढ़ में दोपहर 1 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद गुण्डरदेही में दोपहर 2:35 बजे और फिर भिलाई 3 पानी टंकी मैदान में वह जनसभा को संबोधित करेंगे।

  • 10:27 AM (IST) Posted by Amar Deep

    बेलतरा में जनसभा को संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। सुबह 11 बजे वह भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा करेंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे बेलतरा विधानसभा के पोंसरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद अनुराग ठाकुर राजधानी रायपुर में रात्रि विश्राम करेंगे।

  • 10:25 AM (IST) Posted by Amar Deep

    केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा- पूर्ण बहुमत से बन रही भाजपा की सरकार

    केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने कहा है कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बन रही है। भूपेश बघेल की सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है।

  • 10:23 AM (IST) Posted by Amar Deep

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- भ्रष्ट कांग्रेसियों की धुलाई के लिए छत्तीसगढ़ तैयार

    भ्रष्ट कांग्रेसियों की धुलाई के लिए छत्तीसगढ़ तैयार है। महादेव ऐप में करोड़ो रुपये खाने वाले की धुलाई करने के लिए अब छत्तीसगढ़ तैयार है। कांग्रेस के फैलाए कीचड़ में अब कमल खिलने की तैयारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement