Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, IPS अधिकारी के माता-पिता की मौत, नानी ने भी गंवाई जान

छत्तीसगढ़ में एक कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई है। इस टक्कर की वजह से एक IPS अधिकारी के माता-पिता और नानी की मौत हो गई है। IPS अधिकारी की पोस्टिंग इस समय लेह लद्दाख में है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 29, 2023 12:27 IST
 PD Nitya- India TV Hindi
Image Source : FILE IPS अधिकारी पी डी नित्या के माता-पिता और नानी की मौत

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक भीषण एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें एक आईपीएस अधिकारी के माता-पिता और नानी की मौत हो गई है। ये एक्सीडेंट जिले के जामुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत खेदामारा गांव के करीब हुआ। इस एक्सीडेंट में जिस आईपीएस के परिजनों की मौत हुई, उनकी पोस्टिंग लद्दाख में है और उनका नाम पी डी नित्या है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

कैसे हुआ एक्सीडेंट?

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में लेह जिले की पुलिस अधीक्षक पी.डी.नित्या की माता पी शांति (60), पिता पी वेंकटरत्नम (65) और उनकी 80 साल की नानी की मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि भिलाई शहर के स्मृति नगर के निवासी, पुलिस अधिकारी के माता-पिता और नानी किसी काम से मंगलवार को जिले के बेरला गांव गए थे। वापसी में जब वह रात लगभग नौ बजे खेदामारा गांव के करीब पहुंचे, तभी उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। 

इस घटना में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। 

उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को रोका और ट्रक चालक करण सागर को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी नित्या को घटना की सूचना दे दी गई है। (इनपुट: भाषा) 

ये भी पढ़ें: 

मुंबई के पूर्व मेयर दत्ता दलवी गिरफ्तार, CM शिंदे के खिलाफ इस्तेमाल की थी आपत्तिजनक भाषा

रेलवे स्टेशन को हिंदी में क्या कहते हैं? सोच में पड़ गए ना! 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement