Friday, July 19, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़ CM के शपथ समारोह में PM मोदी ने खुद खिसकाई राज्यपाल की टेबल, माइक भी किया ठीक; VIDEO

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग ही अंदाज में नजर आए। वह मंच पर कुछ ऐसा कर गए कि हर कोई हैरान रह गया।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Khushbu Rawal Updated on: December 13, 2023 18:44 IST
pm modi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राज्यपाल की टेबल खिसकाते हुए प्रधानमंत्री मोदी

भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता विष्णुदेव साय ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। साय के साथ ही भाजपा विधायक अरुण साव और विजय शर्मा ने भी राज्य के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली।  इस दौरान राजधानी रायपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए। शपथ ग्रहण समारोह में एक दिलचस्प नजारा भी देखने को मिला। इस दौरान पीएम मोदी अलग ही अंदाज में नजर आए। वह मंच पर कुछ ऐसा कर गए कि हर कोई हैरान रह गया।

सादगी से किया राज्यपाल का सम्मान

दरअसल, शपथ ग्रहण शुरू होने वाला था, तभी राज्यपाल हरिचंदन की कुर्सी के आगे टेबल कुछ दूर खिसक आई थी। पीएम मोदी भी उनके बगल में खड़े जनता का अभिवादन कर रहे थे। प्रधानमंत्री को खड़ा देखकर राज्यपाल भी कुछ असहज महसूस कर रहे थे। तभी पीएम मोदी की नजर राज्यपाल हरिचंदन की ओर घूमी। राज्यपाल को असहज देख कर पीएम मोदी बड़ी सादगी से उनका सम्मान करते हुए अपने सामने पड़ी टेबल को खींचकर राज्यपाल की कुर्सी के करीब ले आए।

देखें वीडियो-

दर्शक लगाने लगे मोदी-मोदी के नारे

पीएम ने खुद ही राज्यपाल की टेबल खिसकाई। इसके साथ-साथ उन्होंने राज्यपाल का माइक भी ठीक किया। प्रधानमंत्री को टेबल खिसकाते देख पास में मौजूद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी तुरंत वहां पहुंच गए और उन्होंने भी इसमें मदद की। संवैधानिक पद पर बैठे राज्यपाल के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान को देखते हुए राज्यपाल सहित मंच पर बैठे सभी अतिथि हैरान रह गए। पीएम की इस सादगी और राज्यपाल जैसे संवैधानिक पद के प्रति उनके सम्मान को देखकर दर्शकदीर्घा में बैठे लोग मोदी मोदी का नारा लगाने लगे।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement