Monday, May 13, 2024
Advertisement

'एक बार राहुल-सोनिया को अयोध्या राम मंदिर लेकर जाओ' हिमंत विश्व शर्मा ने किसे दी ये चुनौती

राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी हलचल जोर पकड़ती जा रही है। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान आज हिमंत विश्व शर्मा कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कमलनाथ और भूपेश बघेल को ये चुनौती दी कि वे राहुल और सोनिया गांधी को अयोध्या में रामलला के मंदिर ले जाकर दिखाएं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 19, 2023 18:44 IST
हिमंत विश्व शर्मा, सीएम, असम- India TV Hindi
Image Source : एएनआई हिमंत विश्व शर्मा, सीएम, असम

बिलासपुर : असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने आज मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चैलेंज किया। उन्होंने सूरजपुर में आयोजित एक रैली को संबोधित उन्होंने भूपेश बघेल और कमलनाथ को यह चैलेंज कि वे एक बार राहुल गांधी और सोनिया गांधी को अयोध्य का राम मंदिर में ले जाकर दिखाएं। हिमंत विश्व शर्मा

हिमंत ने कांग्रेस पर बोला हमला

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा तेजी से बिलासपुर की ओर बढ़ रही है। इस यात्रा की शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 12 सितंबर को दंतेवाड़ा से की थी। वहीं जशपुर से निकली दूसरी परिवर्तन यात्रा सूरजपुर पहुंच चुकी है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा आज इस यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने सूरजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला।

कमलनाथ और भूपेश बघेल को दिया चैलेंज

हिमंत विश्व शर्मा ने कहा- मध्य प्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल खुद को हिंदू बताते हैं। वे कहते हैं कि हम भी हिंदू हैं। मैं उन्हें चैलेंज करता हूं कि अगर वे हिंदू हैं तो एक बार के लिए अयोध्या के राम मंदिर में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर जाएं।

28 सितंबर को होगा यात्रा का समापन

मंगलवार सुबह एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वे हेलीकॉप्टर से सूरजपुर पहुंचे और परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का समापन 28 सितंबर को बिलासपुर में होगा। समापन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे।

इससे पहले पिछले हफ्ते पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन इंडिया अलायंस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि देश के लोगों को इससे सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि यह गठबंधन भारत की संस्कृति और भारत को मिटाना चाहता है। प्रधानमंत्री मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गांधी जी से लेकर स्वामी विवेकानंद तक और माता अहिल्या बाई होलकर से लेकर मीराबाई तक हजारों हजार साल तक यह सनातन धर्म, सनातन संस्कृति हर किसी को प्रेरित करती रही है। उन्होंने कहा कि यह सनातन संस्कृति है जो संत रविदास, संत कबीरदास को संत शिरोमणी कहती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसी सनातन संस्कृति को समाप्त करने की कोशिश ‘इंडी’ गठबंधन के लोगों ने किया है। (इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement