Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में 12 साल की मासूम के साथ गैंग रेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर जिले के एक गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: January 16, 2023 23:30 IST
जबलपुर में एक 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप (फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI जबलपुर में एक 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के जबलपुर जनपद में आदिवासी समुदाय की 12 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जबलपुर जिले के एक गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की रविवार को जब जबलपुर शहर में अपनी मामी से मिलने जा रही थी, तभी उसकी मुलाकात एक आरोपी पंचम ठाकुर हुई। आरोपी पंचम नाबालिग लड़की को मामी के यहां छोड़ने के बहाने जंगल ले गया, जहां उसने और उसके दो दोस्तों ने नाबालिग के साथ रेप किया। 

'जान से मारने की धमकी भी दी'

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने लड़की को बाइक से उसकी मामी के यहां पर छोड़ने का प्रस्ताव दिया। जिसके बाद पंचम लड़की को मामी के घर तक छोड़ने के बजाए उसे एक जंगल के इलाके में ले गया। जहां पर उसके दो दोस्तों बृजेश ठाकुर और बाली ठाकुर भी पहले से मौजूद थे। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियो ने वहां लड़की के साथ रेप किया। पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। बाद में आरोपी ने नाबालिग को उसकी मामी के घर जबलपुर छोड़ दिया। 

तानों आरोपी गिरफ्तार-पुलिस
पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार को हुई। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने सोमवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि सोमवार सुबह जब लड़की गांव में अपने घर लौटी और उसने पूरी घटना माता-पिता को बताई, जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने का भी दावा किया है।

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
SP प्रियंका शुक्ला ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376 (दुष्कर्म) और POCSO ACT के तहत मामला दर्ज किया। उन्होने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की कार्रवाई की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement