Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

लड़की को 'वश' में करने के लिए डाला था केमिकल, एक गिरफ्तार, सुहेल उर्फ पीके बाबा फरार

उत्तर प्रदेश के बहराइच में कोचिंग से लौट रही इंटरमीडिएट की छात्रा पर कथित रूप से ज्वलनशील रसायन फेंकने के मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 22, 2020 23:26 IST
Bahraich Girl, Bahraich Girl Attack, Bahraich Girl Acid Attack- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/BAHRAICHPOLICE उत्तर प्रदेश के बहराइच में छात्रा पर कथित रूप से ज्वलनशील रसायन फेंकने के मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में कोचिंग से लौट रही इंटरमीडिएट की छात्रा पर कथित रूप से ज्वलनशील रसायन फेंकने के मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं झाड़-फूंक और रसायन डालकर किशोरी को वश में लाने का दावा करने वाला शख्स सुहेल उर्फ पीके बाबा अभी फरार है। आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि सुहेल उर्फ पीके बाबा ने ही उससे कुछ पैसे लेकर झाड़-फूंक के जरिए किशोरी को वश में करवाने का दावा किया था। पुलिस ने कहा है कि फरार बाबा की तलाश जारी है।

किशोरी को वश में करने का किया था दावा

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानन्जय सिंह ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए मंगलवार को बताया कि बहराइच शहर निवासी 17 वर्षीय पीड़िता छात्रा की आरोपी युवक एहतिशाम उर्फ सद्दाम से दोस्ती थी। उन्होंने बताया कि तीन-चार महीने पहले किसी कारणवश इनकी दोस्ती टूट गई। कुंवर ज्ञानन्जय सिंह ने बताया कि एहतिशाम किशोरी से वापस संबंध जोड़ने के प्रयास में था और इसी दौरान उसकी मुलाकात दरगाह शरीफ निवासी तांत्रिक सुहेल उर्फ पी.के. बाबा से हुई। आरोपी से पूछताछ के आधार उन्होंने बताया कि पी. के. बाबा ने एहतिशाम से दो हजार रुपये लिए और किशोरी को वश में करने का दावा किया।


किशोरी को अस्पताल से मिली छुट्टी
पुलिस के मुताबिक, कुछ दिन पहले बाबा ने किशोरी पर मिट्टी फेंककर जादू-टोना करने की कोशिश की, असर नहीं होने पर उसने सोमवार को पीड़िता पर रसायन छिड़क दिया। एएसपी ने बताया कि आरोपी एहतिशाम उर्फ सद्दाम और सुहेल उर्फ पीके बाबा के खिलाफ पीड़िता के पिता की तहरीर पर कोतवाली नगर में मामला दर्ज किया गया है और मंगलवार को एक आरोपी एहतिशाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बाबा की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। सिंह ने बताया कि रसायन से झुलसी किशोरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement