Friday, April 26, 2024
Advertisement

आफताब मुझे ढूंढकर मार डालेगा, कई बार दी काटने की धमकी, कोर्ट में चलाया गया श्रद्धा का वीडियो

इस मामले पर कोर्ट में सोमवार के दिन सुनवाई चल रही थी। इस दौरान अपनी दलील में दिल्ली पुलिस ने कहा कि श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामले सभी घटनाओं और संबंधित परिस्थियों से पता चलता है कि आफताब द्वारा सोची समझी साजिश के तहत श्रद्धा को मौत के घाट उतारा गया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 21, 2023 9:16 IST
Aftab poonawala will find and kill me Shraddha walkers video played in Saket court- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कोर्ट में चलाया गया श्रद्धा का वीडियो

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामले में आफताब पूनावाला के आरोप तय किए जा रहे हैं। सोमवार के दिन साकेत कोर्ट में इस बाबत सुनवाई चल रही थी। कोर्ट में पुलिस की दलीलें पूरी हो चुकी हैं। ऐसे में अब यह तय हो चुका है कि आफताब ने सोची-समझी साजिश के तहत श्रद्धा की हत्या की है। साथ ही यह भी कंफर्म हो चुका है कि अबतक जितने भी शरीर के टुकड़े मिले हैं वे सब श्रद्धा के ही पाए गए हैं। बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई 25 मार्च को होने वाली है।

हिंसक था आफताब

इस मामले पर कोर्ट में सोमवार के दिन सुनवाई चल रही थी। इस दौरान अपनी दलील में दिल्ली पुलिस ने कहा कि श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामले सभी घटनाओं और संबंधित परिस्थियों से पता चलता है कि आफताब द्वारा सोची समझी साजिश के तहत श्रद्धा को मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस द्वारा कोर्ट में इस बाबत सबूत भी पेश किए गए जिससे पता लगा कि श्रद्धा और आफताब एक हिंसक रिलेशनशिप में थे। पुलिस ने कहा कि सबूतों के आधार पर पता चलता है कि श्रद्धा और आफताब लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे।

मुझे खोजकर मार डालेगा आफताब

श्रद्धा ने आरोप लगाया था कि आफताब उसे मारता-पीटता है और उसका रिलेशनशिप हिंसक था। आफताब श्रद्धा को गाली देता था और उसे कई बार मारने की कोशिश भी की। उसने श्रद्धा को कई बार धमकी दी कि वह उसे टुकड़ों में काट देगा। कोर्ट में दिल्ली पुलिस के वकील ने बताया कि श्रद्धा एक ऑनलाइन ऐप के जरिए डॉक्टरों से परामर्श ले रही थी। साथ ही इस दौरान कोर्ट में श्रद्धा वॉकर का एक वीडियो भी चलाया गया था। इस वीडियो में श्रद्धा दिखाई दे रही होती हैं। यह वीडियो तब का है जब श्रद्धा डॉक्टरों से काउंसलिंग लेती थीं। इस वीडियो में श्रद्धा ने कहा है कि आफताब मुझे खोज लेगा और मार डालेगा।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement