Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

असम: बेटे ही बने हत्यारे, पहले की मारपीट फिर चाकू से उतारा मौत के घाट

असम के धुबरी जिले से एक चौंकाने वाली एक घटना सामने आई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धुबरी जिले में बुजुर्ग व्यक्ति को उसके तीन बेटों ने ही मार डाला।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 26, 2023 15:07 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

असम के धुबरी जिले से एक चौंकाने वाली एक घटना सामने आई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धुबरी जिले में बुजुर्ग व्यक्ति को उसके तीन बेटों ने ही मार डाला। उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार शाम ससलापुरा गांव में हुई। एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने कहा कि गांव के चारों ओर कुछ देर पीछा करने के बाद, बेटों ने अपने पिता सोपियाल अली पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपियों को धर-दबोचने के लिए छानबीन शुरू कर दी है। 

हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार 

पुलिस ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते पहले मारपीट हुई। जिसके बाद तीनों आरोपियों ने जघन्य हत्या को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। इसके बाद जानकारी मिलने पर पुलिस स्थिति का जायजा लेने के लिए स्थानीय घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने बताया पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

यूपी: सहारनपुर व्यक्ति की उसके बहनोई ने पीट-पीटकर हत्या कर दी

सहारनपुर जिले में बेहट थाना क्षेत्र में अपनी बहन से हुई मारपीट का विरोध दर्ज कराने उसके ससुराल गए एक व्यक्ति कि उसके बहनोई ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) सागर जैन ने बुधवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि बेहट थाना क्षेत्र के नानौली गांव निवासी मुर्तजा (23) की बहन मुसैय्यदा की शादी 11 वर्ष पूर्व पास के ही गांव शेखपुरा में मोहम्मद अली के साथ हुई थी।

आरोप है कि मुर्तजा की बहन के साथ उसके बहनोई ने मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया था। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलने पर मंगलवार देर शाम मुर्तजा अपने बहनोई अली के घर आया और उससे अपनी बहन से हुई मारपीट के बारे में पूछने लगा। आरोप है कि इसी बात को लेकर अली को गुस्सा आ गया और उसने अपने साले मुर्तजा को मारना-पीटना शुरू कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मुसैय्यदा ने अपने परिजनों को दी। पुलिस मौके पर पहुची और मुर्तजा को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गई, जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement