1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. सनसनीखेज हत्याकांड: विधवा से किया प्यार, जब पता लगा प्रेग्नेंट है तो गला काटकर झााड़ियों में छिपाया सिर

Aurangabad Murder News: विधवा से किया प्यार, जब पता लगा प्रेग्नेंट है तो घुमाने ले गया और गला काटकर झााड़ियों में छिपाया सिर

Aurangabad Murder News: यह जानकर की विधवा प्रेग्नेंट है, वह उसे घुमाने के लिए लिया गया। इस बीच उसने अपने दो दोस्तों को बुला दिया और उनके साथ मिलकर विधवा का गला काट दिया।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: June 23, 2022 13:59 IST
Aurangabad Murder News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Aurangabad Murder News

Aurangabad Murder News: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। यह प्रेम प्रसंग एक विधवा के साथ था। प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने बड़ी बेरहमी के साथ अपने साथियों के साथ मिलकर विधवा को मौत के घाट उतार दिया। प्रेम प्रसंग के दौरान जब महिला प्रेग्नेंट हो गई, तो उसने यह बात अपने प्रेमी को बताई। यह जानकर की विधवा प्रेग्नेंट है, वह उसे घुमाने के लिए लिया गया। इस बीच उसने अपने दो दोस्तों को बुला दिया और उनके साथ मिलकर विधवा का गला काट दिया। यही नहीं, गला काटने के बाद उसने सिर 100 मीटर दूर ले जाकर वहां झााड़ियों में छिपा दिया। उस महिला के पहले से ही चार बेटियां थीं। इस मामले में पुलिस ने प्रेमी और उसके साथियों को गिरफ्तार ​कर लिया है। 

6 साल पहले हो गई थी पति की मौत

37 वर्षीय यह मलिा रफीगंज थाना क्षेत्र की निवासी थी। मौत के इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। 4 बेटियों की विधवा मां के पति की मौत 6 साल पहले हुई थी। पति की मौत के बाद से ही महिला का प्रेम प्रसंग गोह थाना क्षेत्र के सोहलपुरा गांव निवासी कौशल दास (40) से चल रहा था। इस बीच महिला प्रेग्नेंट हो गई। जब अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी उसने अपने प्रेमी कौशल दास को ​दी, तो उसने महिला को अपने रास्ते हटाने का मन बना लिया और इस पर योजना बनाने लगा।

सबसे बड़ी बेटी का हो चुका है विवाह 

मृतका विधवा की सबसे बड़ी बेटी का विवाह हो चुका है। वहीं दूसरी बेटी की आयु करीब 11 साल है। तीसरी की उम्र 10 व चौथी बेटी 8 साल की है। सबसे छोटी बेटी सोमवार को मां के साथ ही गई थी। उसने बताया कि मां की तबीयत खराब थी। इस कारण से वह फुफा के घर जापी गांव में कुछ ​आर्थिक मदद पाने के लिए गई थी। हालांकि वहां उसे मदद नहीं मिली। इसके बाद वे सोहलपुरा आरोपी कौशल के घर पहुंचे। इस दौराने रात में वे उसी के यहां रुके। इसके बाद मंगलवार को गांव के ही एक खेत में महिला का शव मिला। पुलिस ने कौशल और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है, तब जाकर हत्या का खुलासा हुआ। मंगलवार की दोपहर गोह थाना पुलिस मुंजहड़-पंडुकी गांव के बधार से विधवा महिला के सिर कटा शव बरामद किया था। इसके बाद से ही पुलिस खोजबीन कर रही थी। फिर पुलिस ने झाड़ियों से सिर कटा शव बरामद किया। शव ​की शिनाख्त बच्ची ने की।

बेटी को जवाब दिया 'तुम्हारी मां भाग गई है'

विधवा की बेटी ने बताया कि हम अंदर सोए हुए थे और मां बरामदे में सोई हुई थी। सुबह जब जागे तो मैंने मां को वहां नहीं पाया। तब कौशल की मां बोली कि तुम्हारी मां भाग गई है। फिर कौशल ने उसे गाड़ी में बैठा दिया और रफीगंज वह पहुंची। इसके बाद फिर वापस वह सोहलपुरा जाने लगी। गाड़ी से उतरकर पैदल जा रही थी। कुछ महिलाओं ने बधार में जाने से रोका और कहा कि उधर मत जाओ। उसने बताया कि मां को ढूंढने जाने लगी तो महिलाओं ने कहा कि तुम्हारी मां कैसी साड़ी पहनी थी। बच्ची ने बताया कि गुलाबी। फिर महिलाओं ने बताया कि तुम्हारी मां को किसी ने मारकर फेंक दिया है।