Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अयोध्या: बाइक से शव लेकर जा रहा था युवक, ब्रेकर पर गाड़ी उछली तो खुली पोल, भाग निकले संदिग्ध

यूपी के अयोध्या में एक शख्स के पॉलीथीन में बांधकर शव को ठिकाने लगाने के लिए जा रहा था लेकिन रास्ते में उसकी बाइक ब्रेकर की वजह से फिसल गई और शव का हाथ देखकर ग्रामीणों ने शोर मचा दिया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 16, 2023 14:47 IST
UP Police - India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE यूपी पुलिस

अयोध्या: यूपी के अयोध्या से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बाइक पर एक शख्स शव लेकर जा रहा था। लेकिन अचानक ब्रेकर पर बाइक उछल गई और गिर पड़ी। इसी दौरान शव का हाथ पॉलीथीन से बाहर निकल आया, जिसे देखकर ग्रामीणों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर बाइक चालक भाग निकला और पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। ये शव पॉलीथीन में बंधा हुआ था। मामला अयोध्या के खंडसा क्षेत्र का है। 

सीनियर पुलिस अधीक्षक का बयान सामने आया 

इस मामले में सीनियर पुलिस अधीक्षक नैय्यर राजकरन ने बताया, 'थाना क्षेत्र खंडासा में सुबह साढ़े चार बजे एक शव मिलने की सूचना मिली। जानकारी करने पर पता चला कि बाइक सवार एक युवक, एक व्यक्ति का शव तिरपाल में लेकर जा रहा था, तभी उसकी गाड़ी ब्रेकर से अनियंत्रित हो गई। जैसे उसकी गाड़ी गिरी, वह तुरंत भाग गया। शव की शिनाख्त के लिए तत्काल टीमों का गठन किया गया है।'

शव की पहचान हुई

शव की पहचान अयोध्या स्थित रुदौली के साकिब के रूप में हुई है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। प्राथमिक जांच में यह हत्या का मामला लग रहा है। लेकिन, परिवार की ओर से कोई भी तहरीर नहीं मिली है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार तड़के घटौली चौराहे की घटना है। सड़क पर बड़ा ब्रेकर है। बाइक पर पीछे एक युवक बैठा था, एक युवक बाइक चला रहा था। 

पीछे बैठा व्यक्ति पॉलीथिन को पकड़े हुए था। तेज रफ्तार के चलते ब्रेकर पर बाइक दो-तीन फीट उछल गई। इतने में बाइक बेकाबू होकर गिर गई और शव भी दिख गया। जब ग्रामीण दौड़े तो बाइक सवार बाइक व नीली पॉलिथीन में बंधा शव छोड़ कर फरार हो गये।

पॉलिथीन के अंदर खून के धब्बे दिखने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पीआरबी को दी। शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और स्थानीय गांव के लोग भारी संख्या में जमा हो गए। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण की मौजूदगी में फॉरेंसिक टीम ने गहन छानबीन की। इसके बाद पालीथीन में बंधे शव को थाने ले जाकर खोला गया। (इनपुट: आईएएनएस)

ये भी पढ़ें: 

बजरंग दल के नेता के परिजनों से मारपीट पुलिसकर्मियों पर पड़ गई भारी, दर्ज की जाएगी FIR 

CWC की बैठक से पहले भारत राष्ट्र समिति ने हैदराबाद में लगाए पोस्टर, मजाक उड़ाते हुए लिखीं ये बातें 

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement