Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

5 ब्याह करने के बाद छठे की तैयारी कर रहा था बाबा, शादी डॉट कॉम पर करा रखा था रजिस्ट्रेशन

अनुज पर उसके छोटे भाई की पत्नी ने शाहजहांपुर के निगोही थाने में साल 2016 में रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 18, 2021 14:54 IST
baba planning sixth marriage registration on shaadi dot com arrested by police 5 ब्याह करने के बाद छ- India TV Hindi
Image Source : PTI & TWITTER/KANPURNAGARPOL 5 ब्याह करने के बाद छठे की तैयारी कर रहा था बाबा, शादी डॉट कॉम पर करा रखा था रजिस्ट्रेशन

कानपुर. कानपुर पुलिस ने एक ऐसे बाबा को गिरफ्तार किया है, जिसने पांच शादियां की हुई थीं और छठीं शादी करने की तैयारी में था। उसने लड़कियों को फंसाने के लिए shaadi.com पर रजिस्ट्रेशन भी करवाया हुआ था। वो कभी मौलवी तो कभी तांत्रिक बनकर महिलाओं को अपने झांसे में लेता था। इतना ही नहीं वो कई बार लड़कियों से टीचर बनकर तो कई बार होटल मालिक बनकर मिलता था। 

कानपुर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, किदवई नगर थाना पुलिस ने शाहजहांपुर निवासी अनुज चेतन को पकड़ा है। उसने 5 शादियां की हुई थीं और 6ठीं की फिराक में था। दरअसल अनुज इस बार भी पकड़ में नहीं आता अगर उसकी 5वीं पत्नी मुकदमा नहीं लिखवाती। अनुज की पांचवी पत्नी ने पिछले साल चकेरी थाने में मुकदमा लिखवाया था। वो आठवीं तक पढ़ा है लेकिन खुद को बीएसी बताता है और अंग्रेजी में बात करता है।

पुलिस ने बताया कि अनुज ने साल 2005 में पहली शादी की थी। उसने दूसरी शादी 2010 में की। तीसरी शादी 2014 में की। फिर तीसरी पत्नी की ही कजिन से चौथी शादी की, जिसने अनुज का सच जान सुसाइड कर लिया। पाचंवी शादी उसने साल 2019 में की थी। इतना ही नहीं अनुज पर उसके छोटे भाई की पत्नी ने शाहजहांपुर के निगोही थाने में साल 2016 में रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement