Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

बिहार में नहीं रुक रहा अपराध का सिलसिला, पेट्रोल पंप मालिक से लूटे गए लाखों रुपए

बिहार में अपराध दर लगातार बढ़ती जा रही है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधियों पर लगाम नहीं लग पा रही है। लोगों की दिनदिहाड़े हत्याएं हो रही हैं। सरेआम लूटपाट हो रही है। छिनैती की घटनाएं बढ़ रही हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 04, 2022 17:06 IST
बिहार में नहीं रुक रहा अपराध का सिलसिला- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE बिहार में नहीं रुक रहा अपराध का सिलसिला

बिहार में अपराध, लूटपाट और हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दिनदिहाड़े लोगों से लूटपाट हो रही है। लोगों की हत्याएं हो रही हैं। पुलिस के द्वारा मजबूत सुरक्षा-व्यवस्था का बात सिर्फ कागजी बात ही साबित होकर रह जा रही है। अपराधी अपराध को अंजाम दिए जा रहे हैं लेकिन बिहार पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। 

पेट्रोल पंप मालिक से लुटे 11 लाख रुपए 

बिहार के कटिहार जिले में एक पट्रोल संचालक से लूट का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, गुरुवार को कुछ लोगों ने पेट्रोल पंप संचालक से जबरन हथिायार के बल पर 11 लाख से ज्यादा रुपये लूट लिए। मामला कोढा थाना क्षेत्र के भैंसदीरा का है, वहीं अपने साथ हुई लूट के बारे में जानकारी देते हुए लक्ष्मी पैट्रोल पंप संचालक मनोज कुमार भगत ने बताया कि, "उन्होंने एक साहूकार से कुछ रुपये उधार लिए थे। जिसके बाद उन्होंने वह उसे वापस भी कर दिए थे।"

लूट के साथ-साथ दी जान से मारे की धमकी 

उन्होंने कहा कि कुछ लोग पूर्णिया से उनके पास आए और जबरन ब्याज के नाम पर पहले उनसे हथियार के बल पर कुछ कागजों पर साइन करवा लिए और फिर पंप पर बैंक में जमा कराने के लिए रखे गए नगद 11 लाख 70 रुपये हजार जबरन लेकर फरार हो गए। मनोज भगत ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाला रंग डारो नामक शख्स है, उसने उसे जान से मारने की धमकी दी है। मनोज ने आरोप लगाया कि पैसों के साथ-साथ वह उसकी लाइसेंसी बंदूक और गोली भी लूट ले गए। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement