Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शादीशुदा महिला ने प्रेमी के साथ भागने से किया इनकार तो आशिक ने तेज़ाब से नहला दिया, पति और बच्चे भी झुलसे

मामला बिहार के मोतिहारी जिला के चकिया का है। जहां एक प्रेमी महिला को अपने साथ भागने के लिए कह रहा था लेकिन प्रेमिका ने मना कर दिया, जिसके बाद सनकी आशिक ने उस और उसके परिवार को तेज़ाब से नहला दिया।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: May 22, 2023 16:38 IST
Bihar, Motihari, Love affair, Acid, Crime- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सनकी आशिक ने प्रेमिका को तेज़ाब से नहला दिया

मोतिहारी: प्यार में लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वो यह भी नहीं देखते हैं कि जो वह कर रहे हैं उससे किसी का किस हद तक नुकसान हो सकता है। वहीं अगर प्रेम में पड़ा हुआ युवक अगर अपनी प्रेमिका से किसी काम के लिए ना सुन ले तो वह पागल सा हो जाता है। कुछ इसी तरह के एक पागल प्रेमी ने बिहार के मोतिहारी जिला में एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया। एक युवक का एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा था। महिला के तीन बच्चे भी थे। 

बिहार के मोतिहारी जिला के चकिया का है मामला 

प्रेमी महिला को अपने साथ भागने के लिए कह रहा था लेकिन प्रेमिका ने मना कर दिया, जिसके बाद सनकी आशिक ने उस और उसके परिवार को तेज़ाब से नहला दिया। मामला बिहार के मोतिहारी जिला के चकिया का है। जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में देर रात एक आशिक ने देर रात सोए अवस्था में घर के ऊपर से तेजाब डाल दिया, जिससे महिला, उसका पति और दो बच्चे झुलस गए। अगले सुबह चारो घायलों को मोतिहारी से मुज़फ़्फ़रपुर के एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। जहां चारो घायलों का इलाज चल रहा है।

आरोपी नलजल में ठेकेदारी का काम करता है 

पीड़िता ने बताया कि महेश भगत नलजल में ठेकेदारी का काम करता था, जिसमें  उसके पति भी काम करते थे। इस दौरान महेश ने महिला से मिलना जुलना शुरू कर दिया। फिर कुछ दिन बाद मोतिहारी कोर्ट में शादी का पेपर भी बन गया, जिसे उक्त महिला गलत बता रही है। महिला का आरोप है कि महेश भगत उसे साथ भागने के लिए दवाब बना रहा था, लेकिन महिला मना कर रही थी। वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर जाना नहीं चाहती थी, जिससे नाराज प्रेमी ने ये खौफनाक कदम उठाया।

 मुजफ्फरपुर के SKMCH के बर्न वार्ड में चल रहा इलाज 

महिला ने बताया कि आरोपी महेश भगत भी शादीशुदा है, लेकिन उसके बच्चे नहीं है। वहीं महिला के तीन बच्चे हैं, एक बेटा बाहर रहता है, वहीं एक बेटा और बेटी घर में रहते हैं। घटना के वक़्त वे सभी सो रहे थे कि तभी देर रात महेश भगत ने एसबेसटर हटाकर ऊपर से तेजाब से नहला दिया और दरवाजा की कुण्डी लगा दी। इस मामले में पुलिस में शिकायत की गई है। फिलहाल सबकी हालत नाजुक बनी हुई है और सभी घायलों का इलाज मुजफ्फरपुर के SKMCH के बर्न वार्ड में चल रहा है।

रिपोर्टर- संजीव कुमार 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement