भाजपा सांसद के गनमैन ने पड़ोसी पर चलाई गोली, महिला की मौत, बेटा घायल!

बयाना थाने के प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि गनमैन नीतेश ने नशे की हालत में अपने पड़ोसियों जमुना देवी (60) और उसके बेटे साहब सिंह (35) पर गोली चला दी, जिसमें महिला की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल साहब सिंह को जयपुर रेफर किया गया है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 24, 2022 21:16 IST
भाजपा सांसद के गनमैन ने पड़ोसी पर चलाई गोली- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो भाजपा सांसद के गनमैन ने पड़ोसी पर चलाई गोली

राजस्थान में भाजपा सांसद के गनमैन की बंदूक से चली ताबड़तोड़ गोलियों ने हमड़कंप मचा दिया। मामला राज्य के भरतपुर जिले का है। जहां एक सिपाही ने रंजिश में अपने पड़ोस में रहने वाले मां-बेटे पर कथित रूप से गोली चला दी जिसमें महिला की मौत हो गई जबकि उसका बेटा घायल हो गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी ने घटना के बाद आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी नीतेश भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली के गनमैन के रूप में तैनात था। 

महिला की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

पुलिस के अनुसार, भरतपुर जिले के वैर थाना क्षेत्र निवासी नीतेश ने पुरानी रंजिश के चलते अपने पड़ोसियों जमुना देवी (60) और उसके बेटे साहब सिंह (35) पर गोली चला दी। भरतपुर जिले के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि घटना के बाद राजस्थान पुलिस के गनमैन नीतेश ने बयाना थाने में आत्मसमर्पण किया, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। 

नशे की हालत में था गनमैन नीतेश

बयाना थाने के प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि गनमैन नीतेश ने नशे की हालत में अपने पड़ोसियों जमुना देवी (60) और उसके बेटे साहब सिंह (35) पर गोली चला दी, जिसमें महिला की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल साहब सिंह को जयपुर रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन