Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मेरठ में नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने के आरोप मे कार ड्राइवर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ड्राइवर ने 11 साल की एक बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 04, 2022 23:52 IST
लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया।- India TV Hindi
Image Source : ANI लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ड्राइवर ने 11 साल की एक बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अभिषेक निवासी गंगानगर के रूप में हुई। बच्ची की मां की शिकायत पर गंगानगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। लड़की की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि उनकी बेटी बेहोशी की हालत में डिवाइडर पर पड़ी है। इस पर वह मौके पर गई और अपनी बेटी को घर ले आई। उसकी बेटी ने अपने साथ हुई आपबीती बताई, तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

कार में जबरन उठाकर ले गए

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) केशव कुमार ने कहा कि बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी शनिवार को दूध लेने गई थी और रास्ते में उसे कार में कोई उठा ले गया और फिर करीब एक घंटे बाद सड़क पर फेंक गया। महिला ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि कार का दरवाजा खोलकर लड़की उसमें बैठ गई।

जांच में जुटी पुलिस

एएसपी ने कहा, "हमने सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ कार नंबर से उसका रजिस्ट्रेशन चेक किया। जो आरोपी की पहचान करने में महत्वपूर्ण साबित हुआ। हम आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई शुरू कर रहे हैं और आरोपी के खिलाफ गंगानगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।" उन्होंने कहा कि लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement