Friday, April 12, 2024
Advertisement

Crime News: पूर्व राष्ट्रपति के बेटे और कैबिनेट मंत्री की गोली मारकर हत्या, ऑफिस में घुसकर करीबी दोस्त ने दिया घटना को अंजाम

Crime News: राष्ट्रपति कार्यालय ने भी इस घटना पर बयान जारी किया। वहीं अधिकारियों ने बताया कि कैबिनेट मंत्री ओरलैंडो जार्ज मेरा (Orlando Jorge Mera) को मिगुएल क्रूज नाम के शख्स ने गोली मार दी। 

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 07, 2022 8:22 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : ANI/REPRESENTATIVE PICTURE Orlando Jorge Mera Murder

Highlights

  • डोमिनिकन रिपब्लिक के कैबिनेट मंत्री की हत्या
  • करीबी दोस्त ने ऑफिस में घुसकर मारी गोली
  • राष्ट्रपति ने इस घटना पर जताया शोक

Crime News: डोमिनिकन रिपब्लिक एक कैरिबियाई क्षेत्र का देश है। यहां के पर्यावरण एवं प्राकृतिक संसाधन मंत्री की सोमवार को हत्या कर दी गई है। उनके एक करीबी दोस्त ने ऑफिस में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे देश में हड़कंप मच गया। 

 
राष्ट्रपति कार्यालय ने भी इस घटना पर बयान जारी किया। वहीं अधिकारियों ने बताया कि कैबिनेट मंत्री ओरलैंडो जार्ज मेरा (Orlando Jorge Mera) को मिगुएल क्रूज नाम के शख्स ने गोली मार दी। इस हमले में मंत्री की मौत हो गई। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। 

वहीं राष्ट्रपति लुइस अबिनादेर ने इस घटना पर शोक जताया है और कहा कि वे बड़े राजनीतिक परिवार से थे। उनके पिता सल्वाडोर जार्ज ब्लांको डोमिनिकन रिपब्लिक के राष्ट्रपति रहे थे। बता दें कि ओरलैंडो की बहन के पास भी उप मंत्री का दर्जा है और उनका बेटा भी सांसद है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement