Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Crime News: फिरोजाबाद में पेट्रोल का पैसा मांगा तो शख्स ने कार से कुचलकर मार डाला, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

Crime News: इस घटना के सामने आते ही आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया। मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एटा चौराहे पर स्थित एस एन फिलिंग स्टेशन का है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: August 06, 2022 13:00 IST
Firozabad petrol pump murder- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Firozabad petrol pump murder

Highlights

  • यूपी के फिरोजाबाद में पेट्रोल का पैसा मांगा तो शख्स ने कार से कुचला
  • शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एटा चौराहे पर स्थित एस एन फिलिंग स्टेशन का मामला
  • पेट्रोल पंप समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता सुरेश यादव का है

Crime News: यूपी के फिरोजाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पेट्रोल पंप कर्मी ने जब शख्स से पेट्रोल का पैसा मांगा तो उसने कार से कुचलकर शख्स को मार दिया। इस घटना के सामने आते ही आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया। मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एटा चौराहे पर स्थित एस एन फिलिंग स्टेशन का है। ये पेट्रोल पंप समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता सुरेश यादव का है। यहां शुक्रवार रात पेट्रोल भरवाने आए युवकों ने पैसा मांगने पर पेट्रोल पंप कर्मचारी को कथित तौर पर कार से कुचल दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। 

क्या है पूरी घटना

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नारायण ने शनिवार को इस मामले की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे 4 युवक एक वैगनआर कार में सवार होकर पेट्रोल पंप पर आए थे और उन्होंने पंप कर्मचारी शेर सिंह (50 वर्ष) से 1,020 रुपए का पेट्रोल भरवाया। नारायण के मुताबिक, कर्मचारी द्वारा पैसा मांगने पर युवक गाली-गलौज करते हुए कार लेकर भागने लगे। 

उन्होंने बताया कि युवकों ने कार के पीछे भागे कर्मचारी शेर सिंह को कथित तौर पर लेकर कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शिकोहाबाद के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नारायण के अनुसार, पुलिस ने शनिवार तड़के फरार युवकों को कार सहित हिरासत में ले लिया और घटना के संबंध में उनसे पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

देश में कुचलकर हत्या के मामले बढ़े

जुलाई महीने में हरियाणा के मेवात में डिप्टी एसपी की भी वाहन से कुचलकर हत्या हुई थी। डिप्टी SP सुरेंदर सिंह के ऊपर खनन माफिया ने डंपर चढ़ा दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। ये घटना उस वक्त हुई थी, जब पुलिस  पचगांव की पहाड़ियों में माफियाओं को पकड़ने गई थी। इस घटना को अवैध खनन माफियाओं ने अंजाम दिया था। घटना के दौरान डीएसपी की मौके पर ही मौत हो गई थी। डीएसपी सुरेंदर सिंह इसी साल रिटायर होने वाले थे।

झारखंड में महिला एसआई की भी कुचलकर हुई थी हत्या

झारखंड के रांची में एक महिला SI की गाड़ी से कुचलकर हत्या हुई थी। रांची के तुपुदाना थाने में तैनात महिला दारोगा संध्या टोपनो के साथ वारदात को उस समय अंजाम दिया गया था, जब वे अपराधियों का पीछा कर रही थीं। रांची के एसएसपी ने इस घटना पर बयान जारी किया था। उन्होंने बताया था, 'संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की वाहन चेकिंग के दौरान मौत हो गई। वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं। आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया गया है।' 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement