1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पति की हत्या कराने के लिए पत्नी ने दी डेढ़ लाख की सुपारी! हथौड़ा से मारकर उतारा मौत के घाट

Crime News: पति की हत्या कराने के लिए पत्नी ने दी डेढ़ लाख की सुपारी! हथौड़ा से मारकर उतारा मौत के घाट, आरोपी पत्नी और सुपारी किलर गिरफ्तार

Crime News: दिल्ली पुलिस ने एक महिला को अपने पति की सुपारी देकर हत्या करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने डेढ़ लाख रुपया देकर अपने पति की हत्या की सुपारी दी थी। आरोपी ने महिला के पति की हथौड़ा से मारकर हत्या की।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: May 25, 2022 12:33 IST
पति के नाम सुपारी देने वाली महिला को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पति के नाम सुपारी देने वाली महिला को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

Highlights

  • पति को मारने के लिए महिला ने दी डेढ़ लाख की सुपारी
  • सुपारी किलर ने हथौड़ा से मारकर कर दी हत्या
  • CCTV कैमरे की मदद से पकड़े गए आरोपी

Crime News: दिल्ली पुलिस ने एक महिला को अपने पति की सुपारी देकर हत्या करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने डेढ़ लाख रुपया देकर अपने पति की हत्या की सुपारी दी थी। आरोपी ने महिला के पति की हथौड़ा से मारकर हत्या की। पुलिस को गुमराह करने के लिए महिला ने लूट की झूठी कहानी बनाई। पुलिस ने इस मामले में महिला चंद्रकला और सुपारी किलर जुम्मन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या मे इस्तमाल हथौड़ा भी बरामद कर लिया है।

18 मई को हुई थी हत्या

दरअसल 18 मई को रणहौला इलाके से दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में एक पीसीआर कॉल की गई की एक शख्स की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक घर के अंदर बिस्तर पर एक शख्स की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने इस मामले में कत्ल का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

महिला के पति ने दो शादियां की थी

कत्ल के इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि पीड़ित वीर बहादुर कि उसकी पत्नी चंद्रकला के साथ अक्सर झगड़ा होता था। दोनों के बीच अनबन की वजह यह थी कि वीर बहादुर ने दो शादियां कर रखी थी। जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने चंद्रकला से पूछताछ की। चंद्रकला ने पुलिस को बताया कि उसके घर में लुटेरे घुस आए थे और उन्होंने ही उसके पति की बेरहमी से हत्या की और कैश और उसकी ज्वैलरी लूट कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक चंद्रकला बार-बार अपने बयान बदल रही थी।

CCTV कैमरों की मदद से पकड़े गए कातिल

दिल्ली पुलिस ने आसपास के कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला। एक सीसीटीवी में पुलिस को इलाके का एक शातिर बदमाश जुम्मन नज़र आया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने चंद्रकला के मोबाइल की डिटेल को खंगाला। जिससे साफ हुआ कि चंद्रकला और बदमाश जुम्मन के बीच पिछले कुछ हफ्तों में कई बार आपस में बातचीत हुई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने चंद्रकला को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की तो चंद्रकला ने कत्ल की साजिश की पूरी कहानी पुलिस को बता दी।

हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा बरामद

पूछताछ में चंद्रकला ने बताया वह वीर बहादुर के कपड़े की दुकान में सेल्स गर्ल का काम करती थी। लेकिन वीर बहादुर अक्सर उसे परेशान किया करता था, लेकिन नौकरी जाने के डर से चंद्रकला उसके किसी हरकत का विरोध नहीं करती थी। बाद में यह जानते हुए भी कि वीर बहादुर की शादी हो चुकी है चंद्रकला ने वीर बहादुर से ही शादी कर ली। शादी के बाद उसे 2 बच्चे भी हुए। पुलिस के मुताबिक चंद्रकला ने बताया कि वीर बहादुर ज्यादा वक्त अपनी पहली पत्नी को देता था। दिल्ली पुलिस ने चंद्रकला को गिरफ्तार कर लिया और फिर आरोपी जुम्मन को भी गिरफ्तार कर लिया। 50,000 कैश और हत्या में इस्तेमाल हथौड़े को भी पुलिस ने बरामद कर लिया।