1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. गड्ढे में मिली 15 साल के लड़के की लाश, ग्राम प्रधान समेत 5 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

बलिया: गड्ढे में मिली 15 साल के लड़के की लाश, ग्राम प्रधान समेत 5 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक 15 साल के लड़के की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के रेवती थानाक्षेत्र में एक किशोर की कथित रूप से हत्या कर शव को गड्ढे में फेंकने का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 01, 2020 14:39 IST
Ballia Murder, Ballia Boy Murder, Ballia Boy Dead Body, Ballia Rewati Murder, Ballia News- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के बलिया में एक 15 साल के लड़के की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में एक 15 साल के लड़के की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के रेवती थानाक्षेत्र में एक किशोर की कथित रूप से हत्या कर शव को गड्ढे में फेंकने का मामला सामने आया है। मृतक के पिता की शिकायत पर ग्राम प्रधान समेत 6 लोगों के खिलाफ हत्या समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं, इस मामले में लापरवाही बरतने के लिए रेवती के थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजय यादव ने शनिवार को बताया कि रेवती थाना क्षेत्र के गायघाट गांव में शुक्रवार देर शाम 15 साल के राघवेंद्र सिंह का शव पाया गया। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता उपेंद्र सिंह की शिकायत पर ग्राम प्रधान विजय प्रताप सिंह सहित 5 व्यक्तियों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की हत्या, बलवा व शव गायब करने के आरोप की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सुबह रेवती-सहतवार मार्ग पर शव को रखकर 2 घंटे तक चक्का जाम लगाया। बलिया पुलिस ने किसी तरह शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एएसपी संजय यादव ने बताया कि लापरवाही बरतने के लिए थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। गड्ढे में मिली 15 साल के लड़के की लाश, ग्राम प्रधान समेत 5 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X