1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. बेकरी में केक नहीं मिला तो तोड़ दी दुकान, हवाई फायरिंग भी की

बेकरी में केक नहीं मिला तो तोड़ दी दुकान, हवाई फायरिंग भी की

दिल्ली के रनहोला इलाके के विकास नगर में न्यू ईयर पर केक न मिलने पर बदमाशों ने बेकरी की दुकान पर तोड़फोड़ की। दुकानदार के साथ मारपीट की और हवाई फायरिंग भी की

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 05, 2021 14:51 IST
बेकरी में केक नहीं मिला तो तोड़ दी दुकान, हवाई फायरिंग भी की- India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO GRAB बेकरी में केक नहीं मिला तो तोड़ दी दुकान, हवाई फायरिंग भी की

नई दिल्ली: दिल्ली के रनहोला इलाके के विकास नगर में न्यू ईयर पर केक न मिलने पर बदमाशों ने बेकरी की दुकान पर तोड़फोड़ की। दुकानदार के साथ मारपीट की और हवाई फायरिंग भी की। इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन बदमाशों को धर दबोचा है। 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो नाबालिग समेत तीन लोगों को पकड़ा है। इन लोगों ने नए साल पर बेकरी दुकानदार से इसलिए मारपीट और हथोड़े से तोड़फोड़ की क्योंकि उसके पास केक खत्म हो गया था। इलाके में गुंडागर्दी दिखाने के लिए एक नाबालिग ने हवाई फायरिंग भी की और दुकान मालिक से मारपीट के अलावा दुकान में तोड़फोड़ भी की। पूरे वारदात की किसी ने वीडियो बना ली थी। इस घटना की शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच ने इन बदमाशों को पकड़ लिया है। 

बेकरी की दुकान में केक नहीं मिलने पर ये बदमाश इतने गुस्सा गए कि इन लोगों ने दुकानदार के साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने एक बेकरी की दुकान पर एक बड़े हथौड़े से हमला कर दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी। बदमाश दुकान के अंदर रखे सामानों पर लगातार हथौड़े से वार करते रहे। देखते ही देखते बदमाशों ने बेकरी की दुकान को तहस-नहस कर दिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

पढ़ें: मुरादनगर श्मशान हादसे का मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी गिरफ्तार

पढ़ें:-किसानों के साथ बातचीत के बाद कृषि मंत्री का पहला बयान, कहा- "चर्चा का माहौल अच्छा था लेकिन..."

पढ़ें:- मुठभेड़ में मारे गए तीन ‘आतंकवादियों’ के परिवारों ने मांगे उनके शव, उमर-महबूबा ने की जांच की मांग

bigg boss 15