1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दिल्ली में दिनदहाड़े बिल्डर की गोली मारकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी 9 टीमें

Delhi Crime: दिल्ली में दिनदहाड़े बिल्डर की गोली मारकर हत्या, कार से आए थे हत्यारे, जांच में जुटी 9 टीमें

Delhi Crime: मृतक अमित गोयल पेशे से बिल्डर है और उनका ज्वाला हेरी मार्केट के विकास टावर में दूसरी फ्लोर पर दफ्तर है।

Kumar Sonu Reported By: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: July 02, 2022 21:33 IST
Builder Shot Dead in Delhi- India TV Hindi News
Builder Shot Dead in Delhi

Highlights

  • गोली चलाने वाले बदमाश कार में आए
  • डॉक्टरों ने बिल्डर अमित को मृत बताया
  • सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

Delhi Crime: दिल्ली की सड़कों पर दिनदहाड़े हत्या करने का मामला सामने आया है। दरअसल, बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में आज शनिवार को एक बिल्डर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलाने वाले बदमाश कार में आए थे। हत्यारे मौके से फरार हो गए। 

घायल को तुरंत नजदीक के बालाजी एक्शन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान अमित गोयल के रूप में हुई है। वह मीरा बाग इलाके में रहता था और ज्वाला हेरी मार्केट के विकास टावर में इस बिल्डर का ऑफिस है।

घात लगाए बैठे बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां 

पुलिस के मुताबिक, मृतक अमित गोयल पेशे से बिल्डर है और उनका ज्वाला हेरी मार्केट के विकास टावर में दूसरी फ्लोर पर दफ्तर है। जब मृतक अमित गोयल का ड्राइवर गाड़ी पार्क कर रहा था, तभी वह अपनी गाड़ी से उतरे और अचानक से पहले से ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। 

सभी पांचों गोलियां बिल्डर को लगी- पुलिस

पुलिस के मुताबिक, 5 गोलियां चलाई गईं और पांचों की पांचों गोलियां अमित गोयल को लगी, जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके। वहीं, दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 9 टीमों का गठन कर दिया है।  

मामले को सुलझाने के लिए नौ टीमें बनाई गईं

डीसीपी आउटर समिर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात के समय अमित गोयल पार्किंग में गाड़ी को पार्क कर अपने ऑफिस की तरफ जा रहा था। मौके से पुलिस को गोलियों के खाली खोखे मिले हैं। इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की नौ अलग-अलग टीमें बना दी गई हैं। इसमें लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ और दूसरी टीम भी लगाई गई है। आगे की छानबीन की जा रही है। बता दें कि ज्वाला हेरी मार्केट दिल्ली की मशहूर मार्केट में से एक है और यह मार्केट हमेशा भीड़ से भरी रहती है।

Latest Crime News