Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिल्ली: लड़की से बात करने को लेकर हुआ लड़कों में झगड़ा, चाकू से गोदकर एक छात्र की हत्या

पुलिस के अनुसार, हंसराज सेठी पार्क के पास छात्रों के दो समूहों के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें कथित तौर पर एक लड़के के सीने पर चाकू से वार किए गए। उसे पूर्णिमा सेठी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 31, 2023 22:24 IST
A student was stabbed to death in Delhi- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK दिल्ली में चाकू से गोदकर एक छात्र की हत्या

दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के ओखला इलाके में छात्रों के दो समूहों बीच हुए झगड़े में 12वीं कक्षा के एक छात्र की कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 18 वर्षीय छात्र मोहन ओखला फेज़-2 के जेजे कैंप का निवासी था और कालकाजी स्कूल में पढ़ता था। पीड़ित के परिवार ने कहा कि किशोर फिजिकल एजुकेशन विषय की परीक्षा देने स्कूल गया था और विद्यालय से निकलते समय लड़कों के एक समूह ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे, इस दौरान उनमें से एक ने चाकू निकालकर उसके सीने में घोंप दिया। पुलिस को शक है कि यह झगड़ा किसी लड़की से बात करने को लेकर हुआ है। 

हंसराज सेठी पार्क के पास हुआ झगड़ा 

पुलिस के अनुसार, हंसराज सेठी पार्क के पास छात्रों के दो समूहों के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें कथित तौर पर एक लड़के के सीने पर चाकू से वार किए गए। उसे पूर्णिमा सेठी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है और आरोपियों की पहचान करने और उनका पता लगाने के लिए छानबीन की जा रही है। इस बीच, मोहन के परिवार के सदस्यों ने कहा कि उसकी बहन की फरवरी के पहले हफ्ते में शादी होनी है और पूरा परिवार इसकी तैयारियों में लगा हुआ था। 

6 फरवरी को थी मृतक की बहन की शादी 

मृतक की मां गीता ने कहा, ‘‘मेरा बेटा स्कूल गया था लेकिन वह वापस नहीं आया। मेरी बेटी की शादी छह फरवरी को होनी है।’’ उन्होंने कहा, “ हम शादी के जश्न में शामिल होने के बजाय अब अपने बेटे के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं। वह अब नहीं रहा। मुझे अपने बेटे के लिए इंसाफ चाहिए। उसकी हत्या करने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए और उन्हें सजा मिलनी चाहिए।”

 

ये भी पढ़ें - 

मोरबी पुल हादसा: ओरेवा ग्रुप के एमडी जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर

'बीजेपी खत्म करना चाहती है आरक्षण, देश में होनी चाहिए जातिगत जनगणना', जानिए और क्या बोले स्वामी प्रसाद मौर्य

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement