Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिल्ली: पत्नी से संबंध के शक में होमगार्ड के पूरे परिवार को पिलवाया जहर

राष्ट्रीय राजधानी के अलीपुर इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी से संबंध के शक में एक होमगार्ड और उसके पूरे परिवार को जहरील पिलवा दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 21, 2020 8:54 IST
Delhi Man, Delhi Man Coronavirus, Delhi Man Coronavirus Lover- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL Delhi man hires fake COVID-19 health workers to poison wife's alleged lover.

नई दिल्ली: पत्नी से संबंध के शक में पति ने एक शख्स और उसके पूरे परिवार को जहर देकर खात्मे की साजिश रच डाली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी के अलीपुर इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी से संबंध के शक में एक होमगार्ड और उसके पूरे परिवार को जहरील पिलवा दिया। आरोपी ने जहर पिलाने के लिए दो-दो हजार रुपये मेहनताना देकर 2 महिलाओं को पीड़ित परिवार के घर भेजा गया था। पुलिस ने मुख्य षड्यंत्रकारी सहित दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

महिलाओं ने खुद को स्वास्थ्यकर्मी बताया था

जानकारी के अनुसार, पीड़ित होमगार्ड विक्रम उर्फ विक्की अपने परिवार के साथ अलीपुर के रमजानपुर इलाके में रहता है। दोपहर के वक्त उसके घर में दो महिलाएं आईं। दोनों अजनबी महिलाओं ने खुद को स्वास्थ्यकर्मी बताया। दोनों महिलाओं ने दवा बताकर विक्रम, उसकी पत्नी और बच्चों को जहर पिला दिया। सबकी हालत बिगड़ने पर दोनों महिलाएं वहां से खिसक लीं। बाद में जब विक्रम और उसके परिजनों को अस्पताल में दाखिल कराया गया, तब मामले का भंडाफोड़ हुआ। 

यूं बना ली पूरे परिवार को खत्म करने की योजना
पुलिस छानबीन में पता चला कि षड्यंत्रकारी को पीड़ित परिवार के मुखिया पर शक था कि उसके संबंध षड्यंत्रकारी की पत्नी से हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसीलिए आरोपी प्रदीप ने पत्नी के कथित प्रेमी और उसके पूरे परिवार को खत्म करने की योजना बना डाली। घटना सोमवार को दिनदहाड़े घटी बताई जाती है। आरोपी ने बताया कि विक्रम को उसने कई बार पत्नी से मिलने के लिए मना किया था, लेकिन वह नहीं माना था। इसलिए उसने यह प्लान बनाया था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement