Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Delhi News: ऑनलाइन खरीदा चाकू, फिर 10वीं के छात्र ने अपने क्लासमेट को घोंपकर उतारा मौत के घाट

देश की राजधानी में एक छात्र ने अपने ही क्लासमेट की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जुट गई है। पुलिस के अनुसार,इन छात्रों ने बदला लेने के इरादे से दीपांशु की हत्या कर दी।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: September 30, 2022 16:35 IST
A student was stabbed to death by another student- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE A student was stabbed to death by another student

Highlights

  • एक छात्र ने दूसरे छात्र की चाकू मारकर की हत्या
  • 17 साल के छात्र को उसके क्लासमेंट ने चाकू घोंपा
  • 10वीं क्लास के अलग-अलग सेक्शन में पढ़ते हैं छात्र

Delhi News: उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक 17 साल के छात्र को उसके क्लासमेंट ने चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि नाबालिग ने कत्ल करने के लिए चाकू ऑनलाइन खरीदा था। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को आदर्शनगर में हुई वारदात को लेकर पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) में फोन पर सूचना मिली थी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। 

स्कूल में कुछ छात्रों के साथ हुआ था विवाद 

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि घायल छात्र की पहचान बुराड़ी के रहने वाले दीपांशु के रूप में हुई है। उसके क्लासमेट ने उसे कई बार चाकू मारा था। अधिकारी ने बताया कि छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जब जांच की तो यह खुलासा हुआ कि दीपांशु का उसके स्कूल में कुछ छात्रों के साथ विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद जिनमें से कुछ बाहरी थे, को आजादपुर के लाल बाग में पकड़ा गया। 

10वीं क्लास के अलग-अलग सेक्शन में पढ़ते हैं छात्र
पुलिस के अनुसार,इन छात्रों ने बदला लेने के इरादे से दीपांशु की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि दोनों दीपांशु और उसकी हत्या करने वाले नाबालिग छात्र क्लास 10 में अलग-अलग सेक्शन में पढ़ते थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत आदर्श नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। 

लाल बाग से पकड़े गए 5 किशोर 
पुलिस ने बताया कि दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक छात्र की दूसरे छात्र ने चाकू मारकर हत्या कर दी। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस में जांच जुट गई है और घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस ने जानकारी दी कि इस वारदात में शामिल 5 किशोर लाल बाग से पकड़े गए हैं। इतना ही नहीं अपराध का हथियार, एक बटन चाकू जो ऑनलाइन खरीदा गया था, भी बरामद किया गया और आगे की जांच जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement