Friday, March 29, 2024
Advertisement

Delhi News: पीने के लिए 'बीड़ी' नहीं दी तो हो गई हत्या, दिल्ली पुलिस ने बताई खौफनाक अपराध की पूरी कहानी

Delhi News: दिल्ली से इन दिनों अपराधों की एक से बढ़कर एक कहानियां सामने आ रही हैं। बुधवार को एक ऐसी ही घटना सामने आई जिसने सबको चौंका दिया। यहां एक व्यक्ति की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने आरोपियों द्वारा बीड़ी मांगने पर उन्हें मना कर दिया।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: August 10, 2022 22:48 IST
Dariyabad Murder Case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Dariyabad Murder Case

Highlights

  • पीने के लिए 'बीड़ी' नहीं दी तो हो गई हत्या
  • दिल्ली पुलिस ने बताई खौफनाक अपराध की पूरी कहानी
  • चाकुओं से किया गया था हमला

Delhi News: दिल्ली से इन दिनों अपराधों की एक से बढ़कर एक कहानियां सामने आ रही हैं। बुधवार को एक ऐसी ही घटना सामने आई जिसने सबको चौंका दिया। यहां एक व्यक्ति की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने आरोपियों द्वारा बीड़ी मांगने पर उन्हें मना कर दिया। आरोपियों को बात इतनी बुरी लगी कि उन्होंने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया जिससे पीड़ित की मौत हो गई।

दरअसल, मध्य दिल्ली के दरियागंज इलाके में बीड़ी मांगने को लेकर हुए झगड़े में कूड़ा बीनने वाले एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि आरोपियों की पहचान 21 वर्षीय शिवम और 19 वर्षीय मोहित के रूप में हुई है जो वसंत विहार के निवासी हैं।

चाकुओं से किया गया था हमला

पुलिस को सूचना मिली थी कि दिल्ली गेट के लाल गली क्षेत्र में आश्रय गृह के पास एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है। अधिकारियों ने कहा कि जब पुलिस वहां पहुंची तो व्यक्ति घायल अवस्था में मिला, जिस पर चाकू से हमला किया गया था। उन्होंने बताया कि उसे एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो उसमें दो संदिग्ध दिखे। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि एक व्यक्ति ने संदिग्धों की पहचान मोहित और शिवम के रूप में की, जिन्हें बाद में दिल्ली गेट इलाके से पकड़ लिया गया।

दोनों आरोपी सगे भाई हैं

दोनों आरोपी सगे भाई हैं और कचरा बीनने का काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कहा है कि उन्होंने सोमवार को दोपहर लगभग दो बजे आश्रय गृह के पास कूड़ा बीनने का ही काम करने वाले एक व्यक्ति से बीड़ी मांगी तो उसने गाली-गलौज की और बीड़ी देने से मना कर दिया। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि इस पर उन्होंने चाकू से हमला किया और फिर घटनास्थल से भाग गए। पुलिस ने कहा कि घटना में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement