1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. 100 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने वाले ठक-ठक गैंग का भंडाफोड़, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

100 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने वाले ठक-ठक गैंग का भंडाफोड़, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे ठक-ठक गैंग का भांडाफोड़ करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने दिल्ली में करीब 100 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: March 18, 2021 17:11 IST
100 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने वाले ठक-ठक गैंग का भांडाफोड़, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 100 से ज्यादा वारदात को अंजाम देने वाले ठक-ठक गैंग का भांडाफोड़, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को गुरुवार को बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे ठक-ठक गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने दिल्ली में करीब 100 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। दरअसल, 5 मार्च को दिल्ली के रणजीत नगर थाना में पेश एकाउंटेंट एक शख्स ने शिकायत दी थी कि वो 5 मार्च को अपने परिवार के साथ कार से लक्ष्मी नगर से मोती नगर लौट रहे थे। तभी मेट्रो पिलर नंबर- 198 के पास दो लोगों ने उनकी कार की सामने की खिड़की पर दस्तक दी और खिड़की को नीचे करने के लिए कहा। जब उसने खिड़की खोली तो उसमें से एक आरोपी ने उसका मोबाइल Iphone-11 चुरा लिया। 

शिकायतकर्ता ने उनमें से एक का पीछा किया और उसे पुलिस को सौंप दिया जिसकी पहचान जब्बार के रूप हुई उसके पास से चोरी का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी जब्बार ने बताया कि अयाज, अज्जू और मोहम्मद नाम के बदमाश उसके साथी है और वो ठक-ठक गिरोह के सदस्य हैं।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार दिल्ली शहर में हो रही स्नैचिंग और चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए काम कर रही है। जिसमें क्राइम ब्रांच डीसीपी भीष्म सिंह की टीम ऐसी बदमाशों को जानकारी जुटाने में लगी हुई है जो दिल्ली में दिन दहाड़े चोरी, लूट, स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामलों पीड़ितों से भी बात की और सुराग एकत्र किए। 

जिसके बाद क्राइम ब्रांच दिल्ली और मेरठ जाकर भी बदमाशों की जानकारियां जुटाई। क्राइम ब्रांच को एक गुप्त सूचना मिली कि गैंग के दो बदमाश दरियागंज इलाके में आने वाले हैं जिसके बाद पुलिस ने उस इलाके में घेराबंदी कर दी और कुछ देर बाद जब बदमाश नजर आए तो उन्हें पकड़ लिया। पकड़ में आए बदमाशों के नाम अयाज़ और इमरान है। पुलिस के मुताबिक ये सभी बेहद शातिर हैं और ठक ठक करके 100 से ज्यादा वारदतों को अंजाम दे चुके हैं। 

इस गैंग के लोग किसी गाड़ी को टारगेट करते थे और फिर कार का शीशा खटखटा कर ड्राइवर को ये कहकर अपने झांसे में लेते थे कि आपका पेट्रोल लीक हो रहा है या फिर आपके टायर में दिक्कत है। कोई ना कोई बहाना बनाकर ये बदमाश ड्राइवर का ध्यान भटकाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया करते थे। क्राइम ब्रांच ने इसके पास से 10 मोबाइल फोन बरामद करते हुए 10 मामलों को सुलझाने का दावा किया है फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है।

Click Mania