1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. डॉक्टर गर्लफ्रेंड के साथ लग्जरी लाइफ जीने के लिए करता था स्नैचिंग, पुलिस ने किया गिरफ्ततार

डॉक्टर गर्लफ्रेंड के साथ लग्जरी लाइफ जीने के लिए करता था स्नैचिंग, पुलिस ने किया गिरफ्ततार

पुलिस के मुताबिक आरोपी आदिल की दो गर्लफ्रेंड थी एक गर्लफ्रेंड डॉक्टर है और दूसरी नर्स है जो दिल्ली के बड़े अस्पताल में काम करती हैं।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: November 23, 2021 18:08 IST
Delhi Police nabs criminal involved in cases of snatching- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पिछले 6 महीने से दिल्ली पुलिस की नाक में दम कर चुके स्नैचर को आखिरकार दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Highlights

  • आरोपी आदिल की दो गर्लफ्रेंड थी एक गर्लफ्रेंड डॉक्टर है और दूसरी नर्स है जो दिल्ली के बड़े अस्पताल में काम करती हैं।
  • दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार स्नैचर आदिल 100 से ज्यादा स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे चुका है।
  • आदिल स्नैचिंग के जरिए कमाए पैसों को अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर महंगे महंगे रेस्टोरेंट में खर्च करता था।

नई दिल्ली: पिछले 6 महीने से दिल्ली पुलिस की नाक में दम कर चुके स्नैचर को आखिरकार दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार स्नैचर आदिल 100 से ज्यादा स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे चुका है। आरोपी आदिल दिल्ली के शाहदरा, उत्तर पूर्वी दिल्ली, पूर्वी दिल्ली और दिल्ली के बॉर्डर से सटे उत्तर प्रदेश के इलाकों में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता था।

स्नैचिंग का आरोपी आदिल दिल्ली पुलिस के लिए कितना बड़ा सिरदर्द बना हुआ था इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि आदिल को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने शाहदरा जिले के सभी SHO और बीट स्टाफ को आदिल को पकड़ने की ज़िम्मेदारी दी और आखिरकार दिल्ली पुलिस के हाथ कामयाबी लगी और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी आदिल की दो गर्लफ्रेंड थी एक गर्लफ्रेंड डॉक्टर है और दूसरी नर्स है जो दिल्ली के बड़े अस्पताल में काम करती हैं। पुलिस के मुताबिक आदिल स्नैचिंग के जरिए कमाए पैसों को अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर महंगे महंगे रेस्टोरेंट में खर्च करता था और अपने ही शौक के चलते आरोपी  दिल्ली और यूपी में स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था और फरार हो जाता था। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी आदिल अब तक तकरीबन 1 लाख रुपये से ज्यादा अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल और अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर खर्च कर चुका है। पुलिस के मुताबिक आदिल ने हाल ही में तकरीबन डेढ़ लाख रुपए का एक सोने का नेकलेस अपनी पत्नी के लिए खरीदा था। आरोपी लूटे हुए मोबाइल को तीन से ₹6000 में बेचता था लिहाज़ा आदिल का टारगेट था कि 30 से 40 मोबाइल फोन हर महीने लूट सके ताकि उन्हें बेचकर वह महीने का 1 लाख रुपये के करीब कमा सकें।

bigg boss 15