Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

50 हजार के इनामी बदमाश को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और लखनऊ क्राइम ब्रांच टीम ने दबोचा

  दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की साकेत टीम के इंस्पेक्टर शिव कुमार और उनकी टीम ने लखनऊ क्राइम ब्रांच के साथ एक ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत एनकाउंटर के बाद अजय उर्फ पिंटू उर्फ अनुज नाम के दिल्ली यूपी के बड़े बदमाश रॉबर को गिरफ्तार किया है। 

Abhay Parashar Written by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: March 27, 2021 22:25 IST
50 हजार के इनामी बदमाश को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और लखनऊ क्राइम ब्रांच टीम ने दबोचा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 50 हजार के इनामी बदमाश को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और लखनऊ क्राइम ब्रांच टीम ने दबोचा

नई दिल्ली/लखनऊ। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की साकेत टीम के इंस्पेक्टर शिव कुमार और उनकी टीम ने लखनऊ क्राइम ब्रांच के साथ एक ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत एनकाउंटर के बाद अजय उर्फ पिंटू उर्फ अनुज नाम के दिल्ली यूपी के बड़े बदमाश रॉबर को गिरफ्तार किया है। बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

पिंटू को स्मृति वाटिका महानगर लखनऊ में शनिवार शाम 07:40 पर एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया है। बदमाश पिंटू तोमर पर दिल्ली पुलिस की तरफ से 50000 का इनाम घोषित है, इस पर यूपी में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। लखनऊ क्राइम ब्रांच और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का लखनऊ में 50,000 के इनामी बदमाश पिंटू शर्मा के साथ एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश पिंटू को गोली लगने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिंटू के ऊपर शाहदरा डिस्ट्रिक्ट के एक केस आईपीसी 392,397,34 और 25,28 आर्म्स एक्ट का एक मुदकमा दर्ज है जिसमें इस पर 50,000 का ईनाम दिल्ली पुलिस ने घोषित किया था। इस केस में पिंटू और उसके 5 साथी जिनके नाम दिनेश फाइटर, प्रभात, रजत, नदीम इर्फ़ कल्लू पहलवान उर्फ जो जो राइडिंग ने बाइक पर सवार होकर जितेंद्र नाम के एक शख्स से उसका बैग जिसमें 14.95 लाख रुपए थे उसे 4 अगस्त 2020 को लूट लिया था, जितेंद्र कंपनी के कैश को एसबीआई बैंक लक्ष्मी नगर ब्रांच में जमा कराने जा रहा था। आज शाम इसे स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार, एसीपी अतर सिंह और सब इंस्पेक्टर राजेश की टीम ने लखनऊ क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर एनकाउंटर के बाद लखनऊ में इसे पकड़ा है। इसके पास से पिस्टल बरामद हुई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement