Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दिल्ली: बदमाश ने कांस्टेबल पर तान दी पिस्तौल, पुलिस के जवान ने जान की बाजी लगाकर उसे पकड़ा, देखें VIDEO

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में बाइक पर सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को देखकर पिस्टल लहरा दी, लेकिन पुलिसकर्मियों ने बहादुरी दिखाते हुए दोनों बदमाशों को पकड़ लिया।

Reported By : Abhay Parashar Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 04, 2023 23:03 IST
Delhi News, Delhi Police- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली पुलिस के जवान जान की बाजी लगाकर बदमाश को पकड़ा

नई दिल्ली: कहा जाता है कि बदमाश चाहे जितना भी ताकतवर क्यों न हो लेकिन कानून के आगे वह कमजोर ही होता है। उसके पास पिस्टल जैसे हथियार ही क्यों न हों, लेकिन कानून की ताकत और किसी पुलिसकर्मी की मजबूत इच्छाशक्ति के आगे वह कमजोर ही होता है। यही बात साबित की है दिल्ली के निहार विहार थाने में तैनात दो हेड कांस्टेबलों ने। उन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

 

3 अप्रैल का है मामला 

पुलिस के मुताबिक 3 अप्रैल को निहार विहार थाने में तैनात 2 पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल मनोज और हेड कांस्टेबल देवेंद्र निलोठी इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे। उन्होंने देखा एक बाइक पर सवार 2 लड़के संदिध हालात में घूम रहे हैं। पुलिस को देखते ही वे दोनों जल्दी में भागने लगे तो उनकी बाइक गिर गई। इसके बाद हेड कांस्टेबल देवेंद्र ने बाइक चला रहे लडके को पकड़ लिया जबकि बाइक पर पीछे बैठा लड़का भागने लगा। 

Delhi News, Delhi Police

Image Source : INDIA TV
बदमाश को गिरफ्तार करने वाले हेड कांस्टेबल मनोज

कांस्टेबल पर तान दी पिस्टल 

उसका पीछा हेड कांस्टेबल मनोज ने किया तो उसने पिस्टल निकाल ली और मनोज की तरफ तान दी। पिस्टल चलाए जाने की परवाह न करते हुए पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ लिया। दोनों आरोपियों की पहचान ध्यान सिंह और नवनीत के तौर पर हुई है। उनके पास से 1 पिस्टल और 2 कारतूस बरामद हुए। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए बदमाश ध्यान सिंह पर नजफगढ़ में हत्या का एक मामला दर्ज है।

 

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement