Sunday, April 14, 2024
Advertisement

महिला कांस्टेबल ने दरोगा की काली करतूत का किया खुलासा, शादी के नाम पर करता था रेप, जब प्रेग्नेंट हुई तो...

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक सनसनीखेज क्राइम सामने आया है। महिला कांस्टेबल ने दरोगा अंकित सिंह पर पहले प्यार और फिर शादी का झांसा देकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 20, 2024 13:52 IST
दरोगा अंकित सिंह को सस्पेंड किया गया।- India TV Hindi
दरोगा अंकित सिंह को सस्पेंड किया गया।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक बार फिर पुलिस की वर्दी दागदार हुई है। लव, सेक्स और धोखे की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसे गौरी बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत बैतालपुर चौकी इंचार्ज अंकित सिंह ने अंजाम दिया है। हालांकि, गौरी बाजार थाना क्षेत्र में आरोपी अभियुक्त दरोगा अंकित सिंह पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे सस्पेंड कर दिया गया है और विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं। 

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया

दरअसल, आजमगढ़ जनपद में तैनात एक महिला कांस्टेबल ने बैतालपुर चौकी इंचार्ज अंकित सिंह पर पहले प्यार और फिर शादी का झांसा देकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है। इस दैरान जब महिला कांस्टेबल गर्भवती हुई, तो गर्भपात कराने का भी गंभीर आरोप दरोगा पर है। गौरी बाजार थाना क्षेत्र में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, 2 मार्च 2020 को आजमगढ़ में तैनात महिला कांस्टेबल से पहली बार अंकित सिंह ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद उसकी अश्लील फोटो खींच ली।

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा

इसके बाद दरोगा अंकित सिंह उस अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा और जान से मार देने की धमकी दी। दरोगा अंकित सिंह पर जैसे ही मुकदमा दर्ज हुआ वह लंबी छुट्टी लेकर फरार हो गया। वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि अभियुक्त दरोगा अंकित सिंह पर महिला कांस्टेबल की तहरीर के आधार पर गौरी बाजार थाना क्षेत्र में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही अंकित सिंह को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दिए गए हैं। अब देखना होगा कि अय्याश दरोगा अंकित सिंह कब सलाखों के पीछे पहुंचता है। (रिपोर्ट -विनोद)

ये भी पढ़ें- 

हल्द्वानी के हिंसा प्रभावित बनभूलपुरा क्षेत्र में मिली राहत, हटाया गया कर्फ्यू

PM मोदी से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, बेटी भी रहीं मौजूद, आखिर क्या हुई चर्चा?

"जो जाना चाहते हैं वह जाएं", MP कांग्रेस प्रभारी की दो टूक, नकुलनाथ को लेकर कही ये बड़ी बात

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement