Thursday, May 16, 2024
Advertisement

NOIDA में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

शुक्रवार को नोएडा सेक्टर-58 पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को पकड़ा गया है।

Sanjay Sah Edited by: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Published on: March 17, 2022 12:58 IST
UP POLICE - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV UP POLICE 

नोएडा: नोएडा में सेक्टर 58 में आज पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमे एक इनामी बदमाश पकड़ा गया है। दरअसल पुलिस को जानकारी मिली थी कि 25 हजार के इनामी बदमाश शेखर अपने साथी के सेक्टर 58 के इलाके में मौजूद है। पुलिस ने तुरंत इस जानकारी के आधार पर इलाके में घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखते ही बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायर की।

मुठभेड़ मे इनामी बदमाश के पैर में गोली लग गई और वो घायल हो गया,जबकि इसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया है। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। इसके पास से पुलिस को 2 धारदार हथियार,अवैध तमंचा और कुछ जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

पुलिस ने जानकारी दी है कि शेखर कई मामलों में मुख्य आरोपी है इसकी तलाश लंबे समय से थी। इसके ऊपर अलग-अलग थानों में करीब 8 से अधिक मामले दर्ज हैं। वहीं मुठभेड़ के दौरान फरार आरोपी की तलाश में भी पुलिस जुट गई है    

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement