Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

बिहार में एमएलसी से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

चार फरवरी को दिनेश सिंह के मोबाइल नंबर पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि उसने मैसेज भेजा है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 09, 2022 12:11 IST
Crime- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Crime

Highlights

  • जेडीयू के एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह से मांगी रंगदारी
  • एक करोड़ नहीं देने पर एके-47 से हत्या की धमकी

मुजफ्फरपुर: बिहार में सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड के निवर्तमान विधान पार्षद (एमएलसी) दिनेश प्रसाद सिंह के मोबाइल पर मैसेज भेजकर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। इंकार पर बीबीगंज स्थित आवास पर एके-47 से हत्या करने की धमकी भी दी गई है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि निवर्तमान एमएलसी के निजी सचिव चंद्रभूषण कुमार ने मुजफ्फरपुर के सदर थाने में लिखित सूचना दी गई है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

दर्ज प्राथमिकी में चंद्रभूषण कुमार ने बताया है कि चार फरवरी को दिनेश सिंह के मोबाइल नंबर पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि उसने मैसेज भेजा है। इसे पढ़ो और जगह वह तय करेगा। इसके बाद उन्होंने मैसेज पढ़ा, जिसमें एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगी गई थी। मैसेज में फूलदेव और उमेश भगत के नाम थे।

मुजफ्फरपुर (नगर) के पुलिस उपाधीक्षक राम नरेश पासवान ने बताया कि इस मामले में जिस मोबाइल फोन से मैसेज आया था, उसके धारक सहित 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में होने वाले विधान परिषद चुनाव में सिंह को जदयू ने फिर से मुजफ्फरपुर से प्रत्याशी बनाया है। सिंह ने कहा कि पुलिस को निजी सचिव द्वारा सूचना दी गई है, पुलिस जांच में जुटी है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement