1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दिल्ली में शख्स से मांगी गई 5 करोड़ की रंगदारी, इंटरनेशनल नंबर से आया कॉल

दिल्ली में शख्स से मांगी गई 5 करोड़ की रंगदारी, इंटरनेशनल नंबर से आया कॉल

दिल्ली में एक शख्स को फोन करके 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी ना देने पर उस शख्स के परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। फोन इंटरनेशनल नंबर से किया गया था।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: July 27, 2020 12:25 IST
दिल्ली में शख्स से मांगी गई 5 करोड़ की रंगदारी, इंटरनेशनल नंबर से आया कॉल- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY दिल्ली में शख्स से मांगी गई 5 करोड़ की रंगदारी, इंटरनेशनल नंबर से आया कॉल

नई दिल्ली: दिल्ली में एक शख्स को फोन करके 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी ना देने पर उस शख्स के परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। फोन इंटरनेशनल नंबर से किया गया था। पीड़ित का कहना है कि जितेंद्र गोगी के नाम पर आरोपी शख्स ने रंगदारी मांगी है। बता दें कि जितेंद्र गोगी, दिल्ली-एनसीआर का जाना-माना गैंगस्टर है और इस समय तिहाड़ जेल में बंद है।

पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है। तिहाड़ जेल प्रशासन से जब दिल्ली पुलिस ने संपर्क किया तो तिहाड़ जेल प्रशासन ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी के सेल से एक मोबाइल फोन बरामद किया है। तिहाड़ जेल प्रशासन ने अलग-अलग सेल से कुल तीन मोबाइल बरामद किए हैं।

पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है कि रंगदारी के लिए फोन जितेंद्र गोगी ने खुद किया था या गोगी के कहने पर किसी और ने किया था या फिर गोगी के नाम का सहारा लेकर किसी और शख्स ने रंगदारी मांगी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली में शख्स से मांगी गई 5 करोड़ की रंगदारी, इंटरनेशनल नंबर से आया कॉल News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X