1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दिल्ली में चार लुटेरे गिरफ्तार, DCP संजय भाटिया ने की पुलिस टीम की अगुवाई

दिल्ली में चार लुटेरे गिरफ्तार, DCP संजय भाटिया ने की पुलिस टीम की अगुवाई

दिल्ली पुलिस के डीसीपी की सूझबूझ और तुरंत कार्रवाई के चलते डकैती और लूटपाट के चार आरोपी बदमाश पकड़े गए। बदमाशों को पकड़ने के लिए डीसीपी संजय भाटिया ने खुद टीम का नेतृत्व किया।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: July 28, 2020 13:09 IST
दिल्ली में चार लुटेरे गिरफ्तार, DCP संजय भाटिया ने की पुलिस टीम की अगुवाई- India TV Hindi
दिल्ली में चार लुटेरे गिरफ्तार, DCP संजय भाटिया ने की पुलिस टीम की अगुवाई

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के डीसीपी की सूझबूझ और तुरंत कार्रवाई के चलते डकैती और लूटपाट के चार आरोपी बदमाश पकड़े गए। बदमाशों को पकड़ने के लिए डीसीपी संजय भाटिया ने खुद टीम का नेतृत्व किया। इस दौरान उन्हें गोली भी चलानी पड़ी। दरअसल, सोमवार की शाम तकरीबन 5:40 बजे अचानक दिल्ली पुलिस के वायरलेस सेट पर एक कॉल आई कि पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक ज्वेलरी की दुकान में चार बदमाश लूटपाट के इरादे से घुसे हैं। जब बदमाश हथियारों की नोक पर ज्वैलर से लूटपाट करने की कोशिश करते हैं, तो उनकी वहां मौजूद एक ग्राहक से हाथापाई हो जाती है। इतने में बदमाश अपनी बंदूक निकालते हैं और उस ग्राहक को गोली मार देते हैं तथा मौके से फरार हो जाते हैं।

बदमाश एक i20 कार से मौके से फरार होते हैं। i20 कार में कुल 5 बदमाश सवार होते हैं। गाड़ी का नंबर दिल्ली पुलिस के वायरलेस सेट पर मैसेज किया जाता है। इस दौरान दिल्ली पुलिस के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की चार जैगुआर मोटरसाइकिल पर पुलिसकर्मी गस्त कर रहे होते हैं। अचानक उन्हें बदमाशों की i20 कार दिखाई देती है और वह उसका पीछा करते हैं। उनमें से एक पुलिसकर्मी जब बदमाशों को गाड़ी रोकने का इशारा करता है तो बदमाश गाड़ी रोकने की बजाय तेज रफ्तार से भागने की कोशिश करते हैं। इतने में जैगुआर मोटरसाइकिल पर सवार पुलिसकर्मी जैसे ही अपनी मोटरसाइकिल बदमाशों की गाड़ी के आगे लगाता है तो बदमाश उस पुलिसकर्मी की मोटरसाइकिल को टक्कर मार देते हैं।

टक्कर के कारण पुलिसकर्मी की मोटरसाइकिल बदमाशों की गाड़ी के नीचे फस जाती है और 5 बदमाशों में से चार बदमाश गाड़ी में से निकल कर 2-2 के ग्रुप में अलग-अलग दिशा की तरफ भागते हैं। लेकिन, मौके पर मौजूद पुलिस वाले i20 कार चला रहे बदमाश को पकड़ लेते हैं। इसकी जानकारी जैसे ही सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय भाटिया को लगती है तो वह मीटिंग आधे में रोककर मौके के लिए निकल जाते हैं। संजय भाटिया अपने स्टाफ को भी मौके पर पहुंचने के निर्देश देते हैं। जैसे ही सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट डीसीपी संजय भाटिया स्पॉट पर पहुंचते हैं तो वहां लोग बताते हैं कि दो बदमाश, जिनके हाथों में हथियार हैं, वह खंडहरनुमा घर में छुपे हुए हैं।

संजय भाटिया और उनकी टीम उस घर के पास पहुंचती है तो अंदर से बदमाश फायर कर देते हैं, जिसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए डीसीपी संजय भाटिया और उनकी टीम की तरफ से दो फायर किए जाते हैं। पुलिस की तरफ से फायरिंग होती देख दोनों बदमाश पीछे की तरफ से दीवार फांद कर भागने की कोशिश करते हैं लेकिन पहले से ही पीछे पुलिसकर्मी मौजूद थे। जब बदमाश वहां से भागने की कोशिश करते हैं तो पुलिस की एक टीम उनका पीछा करती है। इस दौरान भी बदमाश फायर करते हैं। 

जवाब में दिल्ली पुलिस की टीम की तरफ से भी फायर किया जाता है, तो बदमाश रुक जाते हैं और उन्हें वही मौके पर पुलिस की टीम धर-दबोचती है। लेकिन, दूसरे दो बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो जाते हैं और पकड़े गए बदमाशों से पुछताछ के बाद पुलिस एक बदमाश को दिल्ली के नज़फगढ़ इलाके से गिरफ्तार कर लेती है। वहीं, एक बदमाश की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस की टीम उत्तर प्रदेश में छापेमारी कर रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली में चार लुटेरे गिरफ्तार, DCP संजय भाटिया ने की पुलिस टीम की अगुवाई News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X