Saturday, April 27, 2024
Advertisement

असम के डिब्रूगढ़ में गैंगरेप, 14 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, आरोपी भाईजान अली और सफर अली गिरफ्तार

दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता अठाबारी चाय बागान के पास बेहोशी की हालत में मिली थी।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: February 06, 2023 9:07 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

असम के डिब्रूगढ़ में 14 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों की पहचान भाईजान अली और सफर अली के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता अठाबारी चाय बागान के पास बेहोशी की हालत में मिली थी। डिब्रूगढ़ एसपी श्वेतांक मिश्रा ने इसकी जानकारी दी। 

पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश 

बीते साल असम पुलिस ने 2 लड़कियों से रेप के मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को अलग-अलग मार गिराया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि दोनों आरोपी पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे थे। विशेष पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ने गुवाहाटी में संवाददाताओं से कहा था कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था और उन्हें आगे की जांच के लिए गुवाहाटी और उदलगुरी में एक चाय बागान में उनके संबंधित अपराध स्थल पर ले जाया जा रहा था। तभी उन्होंने भागने की कोशिश की।

चाय बागान में मिला शव

विशेष पुलिस महानिदेशक सिंह ने बताया कि एक अन्य घटना में आरोपी ने 10 मार्च 2022 को उदलगुरी जिले के एक चाय बागान में 8 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया और उसकी हत्या कर दी। अगले दिन बच्ची का शव बरामद किया गया। आरोपी को कामरूप जिले के चांगसारी इलाके की एक फैक्टरी से गिरफ्तार किया गया और उसने भागने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस ने उसे मार गिराया।

ये भी पढ़ें

यूपी: मेरठ में शादी के घर में मातम, हल्दी की रस्म के बाद महिला कॉन्स्टेबल की मौत, बाथरूम में मिला शव

हरिद्वार: छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता अमरदीप की गोलियों से भूनकर हत्या, मचा हड़कंप

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement