Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हरिद्वार: छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता अमरदीप की गोलियों से भूनकर हत्या, मचा हड़कंप

गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता अमरदीप की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है। ये वारदात उस वक्त हुई, जब अमरदीप अपने घर पर थे। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 06, 2023 6:59 IST
Haridwar Murder- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता अमरदीप की हत्या

हरिद्वार: गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता अमरदीप की हत्या कर दी गई है। एक शख्स ने जगजीतपुर में अमरदीप को उसके घर में घुसकर गोलियों से भून दिया। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और लोगों के बीच डर का माहौल है। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को पकड़ा है और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

अमरदीप पर हो चुकी थी गैंगस्टर की कार्रवाई 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमरदीप चौधरी ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के छात्र संघ से की थी। लेकिन उनके खिलाफ कनखल थाने में कई मुकदमे दर्ज हो चुके थे और उन पर बीते दिनों गैंगस्टर की कार्रवाई भी की गई थी। 

लेकिन रविवार देर रात राजा गार्डन कॉलोनी स्थित अमरदीप चौधरी के घर में घुसकर जब उनको गोली मारी गई तो इलाके में हड़कंप मच गया। अमरदीप को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस मामले में ये साफ नहीं हो पाया है कि अमरदीप को गोली क्यों मारी गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। (रिपोर्ट: सुनील पांडे)

ये भी पढ़ें- 

इंडिया एनर्जी वीक का आज उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ई20 पेट्रोल की होगी शुरुआत

बांग्लादेश में एक साथ तोड़े गए 14 हिंदू मंदिर, थम नहीं रहे धार्मिक स्थलों पर लक्षित हमले

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement