Thursday, May 09, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए बोला तो ब्यॉयफ्रेंड ने कर दी पिटाई, बेहोश होने तक चेहरे पर मारता रहा लात

शादी के प्रोपोजल की बात प्रेमी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी प्रेमिका को मार-मार के बेहोश कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी प्रेमी पीड़िता को हैवानों की तरह पीट रहा है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 24, 2022 20:44 IST
प्रेमिका के चेहरे पर लात से मारता हुआ आरोपी प्रेमी।- India TV Hindi
प्रेमिका के चेहरे पर लात से मारता हुआ आरोपी प्रेमी।

सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी के लिए कहा तो प्रेमी इस कदर भड़क गया कि उसने प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसने लड़की को तब तक मारा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनकी प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा फिर उसे जमीन पर पटक कर उसके चेहरे पर लात ही लात मारता रहा। दरिंदे ने अपनी प्रेमिका को इतना मारा कि वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी।

लड़की को बेहोश होने तक उसके चेहरे पर मारता रहा लात

घटना मध्य प्रदेश के रीवा के मउगंज क्षेत्र की बताई जा रही है। शादी के प्रोपोजल की बात प्रेमी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मार-मार के बेहोश कर दिया। वायरल वीडियो में प्रेमी प्रेमिका गांव की सुनसान सड़क पर दिख रहे हैं। आरोपी प्रेमी लड़की को हैवानों की तरह पीट रहा है। वह उसके बाल पकड़ कर घसीट-घसीट कर मारते जा रहा है इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो वह उसे गिराकर उसके चेहरे पर कूद-कूदकर लात से ताबड़तोड़ मारते जा रहा है। मारपीट की वजह से युवती बेहोश हो गई। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर घटना को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

युवती को पीटता देख ग्रामीणों ने दौड़कर उसे बचाया और डायल 100 को इसकी सूचना दी। जिसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी युवक ने उसे इतना मारा था कि वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गई थी। जब युवक को लगा की लड़की की मौत न हो जाए तो वह उसे गोद में उठाकर नाटक करने लगा। युवती जब होश में नहीं आई तो वह डर गया। आरोपी प्रेमी का नाम पंकज त्रिपाठी (24) बताया जा रहा है। पुलिस ने भी आरोपी  के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर खानापूर्ती कर दी। जिसके बाद उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे बेल मिल गई। परिजनों ने भी समाज के डर से मामला दर्ज नहीं करवाया। शनिवार को जब युवती की पीटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो पुलिस की किरकिरी होते देख पुलिस ने युवती को परिजनों के साथ थाने बुलाया। जिसके बाद महिला अधिकारी ने उसका बयान दर्ज किया। और आरोपी पर धाराएं बढ़ाने की बात कही।

फरार आरोपी की पुलिस कर रही तलाश

मउगंज SDOP नवीन तिवारी ने बताया कि आरोपी ढेरा का रहने वाला है और 18 साल की पीड़िता पास के ही गांव में रहती है। दोनों में काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पीड़िता आरोपी प्रमी से मिलने आई थी। लड़की को डर था कि युवक भविष्य में शादी को लेकर मुकर न जाए इसलिए उसने आरोपी से शादी करने की बात कही जिसके बाद यह सुन आरोपी ने उसकी पीटाई कर दी। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर आरोपी को तलाश शुरू कर दी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement