Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गोवा मर्डर केस: बेटे की लाश बैग में लेकर गई थी, मैंने हत्या नहीं की-दोहरा रही कातिल मां

गोवा में एक मां के अपने ही चार साल के बेटे की हत्या के बेहद सनसनीखेज मामले में हत्या की आरोपी मां ने पुलिस को बताया है कि उसने अपने बेटे के शव को बैग में जरूर रखा और लेकर जा रही थी लेकिन उनसे बेटे की हत्या नहीं की है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: January 15, 2024 21:19 IST
goa murder case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO गोवा मर्डर केस में खुलासा

गोवा में कुछ दिनों पहले एक सनसनीखेज वारदात सामने आई थी, जिसमें एक होटल में एक मां ने अपने ही चार साल के बेटे की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसके शव को एक बैग में भरकर कार से बैंगलोर जा रही थी लेकिन बीच में ही बच्चे की हत्या का सुराग पुलिस के हाथों लग गया और पुलिस ने इस हत्या का भंडाफोड़ किचा। महिला एक कंपनी में बड़े पद पर कार्यरत है और उसका उसके पति से तलाक हो चुका है। तलाक के बाद कोर्ट ने ये फैसला किया कि बच्चे की कस्टडी मां के पास रहेगी और पिता रविवार के रविवार उससे मिल सकेगा। अब बेटे की मौत हो चुकी है। 

कोर्ट ने अब चार साल के अपने बेटे की हत्या के मामले में आरोपी सूचना सेठ की पुलिस हिरासत सोमवार (15 जनवरी) को पांच दिन के लिए बढ़ा दी है। पुलिस ने हिरासत बढ़ाए जान की मांग करते हुए कोर्ट में कहा था कि सूचना सेठ जांच में सहयोग नहीं कर रही है और बार-बार कह रही है कि मैंने बेटे को नहीं मारा, लेकिन वो ये कह रही है कि उसने जरूर अपने बेटे का शव बैग में डालकर ले जा रही थी। उसके इस बयान से पुलिस परेशान है और बच्चे की मौत की गुत्थी सुलझा नहीं पा रही है।

सूचना सेठ को कोर्ट में पेश किया गया 

छह दिन की हिरासत समाप्त होने के बाद स्टार्टअप कंपनी की सीईओ सेठ को गोवा बाल न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि उसे अब भी अपराध के मकसद का पता लगाना बाकी है और आरोपी के अलग हो चुके पति वेंकट रमन के दिए गए बयान के विवरण के साथ उसका सामना कराने की भी जरूरत है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को  बताया कि आरोपी जांच में बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही है और वह अपने बेटे की हत्या से लगातार इनकार कर रही है।

बार-बार कह रही-मैंने बेटे को नहीं मारा

उन्होंने कहा, 'वह अन्य सभी बातों को मान रही है, जिसमें यह भी शामिल है कि वह बच्चे की लाश को एक बैग में ले गई थी लेकिन उसने यह मानने से मना कर दिया कि उसने उसे मार डाला. वह बार-बार दावा करती है कि बच्चे की मौत के लिए उसका पति जिम्मेदार है। अधिकारी ने कहा, 'हमने उसकी हिरासत बढ़ाने का आग्रह किया क्योंकि हम उससे पूछताछ के लिए और समय चाहते हैं, हमें उसका डीएनए नमूना लेने जैसी अन्य औपचारिकताएं भी पूरी करनी हैं। हमें अभी हत्या के मकसद का भी पता लगाना है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement