Monday, April 29, 2024
Advertisement

बहन के साथ किया गलत बर्ताव तो 2 युवकों ने स्कूल टीचर को मारी गोली; कारण जान पुलिस अब शिक्षक पर भी करेगी कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा में एक स्कूल टीचर पर गोली चलाने के आरोप में गुरुवार को एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही एक अन्य किशोर को भी पकड़ा गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: February 16, 2024 12:54 IST
Crime- India TV Hindi
Image Source : FILE बहन के साथ किया गलत बर्ताव तो 2 युवकों ने स्कूल टीचर को मारी गोली

यूपी के गौतमबुद्ध नगर ने एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जिले के ग्रेटर नोएडा में 14 फरवरी को पुलिस ने एक स्कूल टीचर पर गोली चलाने के आरोप में 18 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया, साथ ही एक नाबालिग किशोर को भी पकड़ा है। पुलिस ने कहा कि 26 वर्षीय स्कूली टीचर को बुधवार सुबह सूरजपुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत साकीपुर गांव के पास स्कूल जाते समय दोनों के साथ थोड़ी बातचीत के बाद गोली मार दी गई।

 "सबक सिखाने" के लिए किया हमला

अधिकारी ने कहा, दोनों ने किशोर की बहन से जुड़े एक निजी मामले में शिक्षक रकीब हुसैन को "सबक सिखाने" के लिए उस पर हमला किया था। "आरोपी ने हुसैन को उसके स्कूल के पास रोका और उसकी पहचान की पुष्टि करने के लिए उससे चार-पांच मिनट तक बात की और फिर उस पर गोली चला दी। गोली टीचर के कान के पिछले हिस्से को पार कर गई, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद में एक FIR दर्ज की गई और मामले की जांच की गई।"अधिकारी ने बताया कि दोनों को इनपुट के आधार पर गुरुवार को ग्रेटर नोएडा के मकोरा गोल चक्कर के पास से पकड़ा गया।

टीचर ने बहन को गलत तरीके से छुआ था

उन्होंने कहा, "शुरुआती पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि टीचर ने लगभग एक महीने पहले ट्यूशन क्लास के दौरान किशोर की बहन को गलत तरीके से छुआ था।" किशोर की बहन की दूसरे आरोपी चन्द्रशेखर से भी दोस्ती है। पुलिसकर्मी ने बताया कि घटना के बाद, 11वीं कक्षा की छात्रा ने अपने भाई और उसके दोस्त को अपनी आपबीती सुनाई, दोनों ने शिक्षक के साथ मामला उठाने का फैसला किया।

अन्य छात्रों के साथ मिले चैट

इस बीच, पुलिस ने कहा कि उन्हें टीचर और उसके कुछ अन्य छात्रों के बीच उसके मोबाइल फोन पर अनुचित चैट भी मिली है। अधिकारी ने कहा, स्कूल प्रशासन को इन निष्कर्षों के बारे में सूचित कर दिया गया है और अब टीचर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है।

(इनपुट- PTI)

ये भी पढ़ें:

ऐसी क्रूरता नहीं देखी होगी, पत्नी का सिर काटकर इलाके में घूमता रहा, फिर पहुंचा चाय की दुकान पर

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement