Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Gurugram News: पहले महिला की कार को अपने स्कूटर से मारी टक्कर, फिर किया अश्लील इशारा, मामला दर्ज

Gurugram News: गुरुग्राम में सोहना मार्ग पर एक व्यक्ति ने एक महिला की कार को अपने स्कूटर से टक्कर मारी, जिसका विरोध करने पर आरोपी व्यक्ति ने महिला की तरफ ‘अश्लील इशारा’ किया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: October 03, 2022 23:23 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

Gurugram News: गुरुग्राम में सोहना मार्ग पर एक व्यक्ति ने एक महिला की कार को अपने स्कूटर से टक्कर मारी, जिसका विरोध करने पर आरोपी वयक्ति ने महिला की तरफ ‘अश्लील इशारा’ किया। पुलिस ने बताया कि उक्त मामले में एक अज्ञात व्यक्ति पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि जब महिला ने उसकी हरकतों का वीडियो बनाना शुरू किया तो स्कूटर सवार व्यक्ति भाग गया। मामले में बादशाहपुर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

स्कूटर के नंबर के आधर पर पुलिस कर रही आरोपी की तलाश 

पुलिस के मुताबिक घटना रविवार देर रात की है। पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह अपनी कार में थी, तभी एक स्कूटर सवार व्यक्ति ने उसकी कार को टक्कर मार दी। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी व्यक्ति ने उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन उसके द्वारा वीडियो बनाना शुरू करने पर उसने ऐसा करना बंद कर दिया। बादशाहपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक मदन लाल ने कहा कि स्कूटर के नंबर के आधर पर आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करके जांच की जा रही है। 

मामला दर्ज होने के बादल आरोपी फरार

हाल में एक युवती के साथ छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में युवती से छेड़खानी करते दो युवक नजर आ रहे थे। एक युवक वीडियो बना रहा था। जिसके बाद युवती से सरेआम छेड़छाड़ करने और वीडियो बनाने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। तीनों आरोपी सिपई सिपाह गांव के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एक आरोपी मुंबई भाग गया था। उसके दोनों साथी भी घर छोड़कर फरार हो गए। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement