Friday, May 03, 2024
Advertisement

नोएडा में दिनदहाड़े जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने कार के अंदर की फायरिंग

नोएडा के सेक्टर 104 में एक जीमे ट्रेनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्याकांड उस वक्त हुआ जब रामलला प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस से पहले पूरे नोएडा की पुलिस अलर्ट मोड पर है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 19, 2024 15:55 IST
Uttar Pradesh, Noida- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB नोएडा में दिनदहाड़े जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार दोपहर एक जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, मृतक जिम ट्रेनर का नाम सूरजभान बताया जा रहा है। यह हत्याकांड कोतवाली सेक्टर-39 के सेक्टर-104 में हुआ है। हमलावरों ने कार के अंदर ही बैठे मृतक पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। हालांकि हमलावरों का अभी पता नहीं लगाया जा सका है। 

घात लगाकर किया गया हमला 

इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि इस कांड को पांच हमलावरों ने अंजाम दिया है, जोकि दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये थे। उन्होंने नौ राउंड फायर किए और मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाश यहां घात लगाए बैठे और जैसे ही मृतक की कार यहां पहुंची, उन्होंने कार में ही गोलियां चलाना शुरू कर दीं। 

आरोपियों को पकड़ने के लिए बनी टीम 

वहीं इस वारदात के बाद नोएडा के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि मृतक जिम से लौट रहा था। जैसे ही वह अपनी गाड़ी में बैठा हमलावरों ने गोलियां चला दीं। उन्होंने बताया कि मृतक को अस्पताल पहुंचाने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी। मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंची है। डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही FIR दर्ज कर ली गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए 4 टीमें भी बना दी गई हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement