Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Haryana Crime: शर्मनाक! पुलिसवाले ने नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Haryana Crime: हरियाणा के जींद जिले में एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार करने और घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 21, 2022 20:20 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • आरोपी पीड़िता को घटना का वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेल कर रहा था
  • आरोपी महिला के विरोध करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देता था

Haryana Crime: हरियाणा के जींद जिले में एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार करने और घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में हरियाणा पुलिस के एक कर्मी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। महिला पुलिस थाना ने सिविल थाना क्षेत्र निवासी एक महिला से मिली तहरीर के आधार पर बताया कि पीड़िता महिला 2016 में जुलाना थाने में तैनात सिपाही विजय के संपर्क में आई। तहरीर के मुताबिक, सिपाही विजय ने महिला को नशीला पेय पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो बनाकर उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार करता था। महिला के विरोध करने पर ना सिर्फ मारता-पीटता था बल्की हथियार के जोर पर धमकी भी देता था। पीड़िता से मिली तहरीर के आधार पर महिला थाना पुलिस ने सिपाही विजय के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने, नशीला पदार्थ देने, यौन शोषण करने भारतीय दंड संहिता(IPC) की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। महिला थाना की जांच अधिकारी गीता ने बताया कि शनिवार देर शाम आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ FIR दर्ज करके जांच की जा रही है।

हाल में नोएडा में युवती की दुष्कर्म के बाद कर दी थी हत्या 

हालही में यूपी के नोएडा में आईटी कंपनी में काम करने वाली एक युवती की बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही सहित दो लोगों को शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक थाना फेस -3 क्षेत्र में स्थित एक होटल के एक कमरे में युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला था। उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों ने नोएडा में तैनात एक पुलिसकर्मी व युवती के सहकर्मी अर्जुन दुग्गल सहित पांच लोगों के खिलाफ बलात्कार तथा हत्या करने का आरोप लगाया था जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement