Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Haryana News: हरियाणा में ढाई साल की बच्ची का हुआ रेप! नाबालिग आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

Haryana News: नलहर स्थित शहीद हसन खान मेवाती (एसएचकेएम) मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ. पवन गोयल ने बताया कि बच्ची की हालत स्थिर है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: August 18, 2022 11:03 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • हरियाणा में ढाई साल की बच्ची का हुआ रेप!
  • 14 साल के लड़के पर रेप का आरोप
  • पांच घंटों के अंदर आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

Haryana News: हरियाणा के नूंह में एक नाबालिग लड़के ने ढाई वर्षीय बच्ची का कथित तौर पर पहले अपहरण किया और फिर उसका रेप किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी और बताया कि आरोपी नाबालिग को घटना के पांच घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग को किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश करने के बाद उसे फरीदाबाद स्थित सुधार गृह भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि मंगलवार की सुबह जब उसकी पत्नी खेत में जा रही थीं, तभी बच्ची भी मां के पीछे-पीछे चलने लगी। शिकायत के मुताबिक मां को यह पता नहीं था कि उसकी बच्ची भी थोड़ी दूरी पर उसके पीछे-पीछे आ रही है, इसलिए जब 14 वर्षीय लड़के ने बच्ची का अपहरण किया तो उसे पता नहीं चला। 

आरोपी को सुधार गृह भेजा गया

पिता ने बताया कि कुछ समय बाद जब वह खेत की तरफ जा रहा था, तो उसने बच्ची की चीख सुनी। उसने देखा कि उसके गांव का एक किशोर बच्ची के साथ बलात्कार कर रहा था। उसकी हालत बहुत खराब थी और वह उसे अस्पताल ले गया। पिता ने आरोपी किशोर को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया जिसके बाद पिता ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई। नूंह के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, ‘‘हमने इस मामले में विशेष टीम गठित करके घटना के पांच घंटों के अंदर आरोपी किशोर को पकड़ लिया। 14 वर्षीय लड़के को आज किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया और फरीदाबाद में सुधार गृह भेज दिया गया’’ 

बच्ची की हालत स्थिर

नलहर स्थित शहीद हसन खान मेवाती (एसएचकेएम) मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ. पवन गोयल ने बताया कि बच्ची की हालत स्थिर है। बच्ची के पिता पेशे से किसान हैं और उनके पांच बच्चे हैं। पिता ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement